Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,616
मरीज ठीक हुए
988
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

क्षत्रिय संगठन और राइट फाउंडेशन क्यों आई आमने-सामने-जानिए

क्षत्रिय संगठन और राइट फाउंडेशन क्यों आई आमने-सामने-जानिए

- Advertisement -

मंडी। सोशल मीडिया (Social Media) पर अभद्र टिप्पणियां करने का एक मामला इन दिनों हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में काफी गर्माया हुआ है। एक तरफ स्वर्ण समाज है जो इस पूरे मामले को लेकर राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष सुरेश कुमार हैं जो यह कह रहे हैं कि फेक आईडी (Fake ID) बनाकर अभद्र टिप्पणियां (Indecent Remarks) की जा रही हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर हिंदू धर्म को लेकर जो अभद्र टिप्पणियां की गईं, उस मामले की जांच को लेकर आज देवभूमि क्षत्रिय संगठन हिमाचल प्रदेश के पदाधिकारी और राजपूत महासभा के पदाधारियों ने आज एसपी मंडी गुरदेव शर्मा से मुलाकात की।


यह भी पढ़ें: कुल्लू: चरस के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस को गश्त करते मिली सफलता

इससे पहले इन्होंने एसपी आफिस के पास इस प्रकार की अभद्र टिप्पणियों को लेकर कड़ी नाराजगी जाहिर की। देवभूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रोमित सिंह ठाकुर ने कहा कि राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष आए दिन सोशल मीडिया पर हिंदू धर्म को लेकर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं और जो भी उनके खिलाफ बोलने की कोशिश करता है उसके खिलाफ एससी/एसटी एट्रोसिटी एक्ट के नाम पर डराया जाता है। पुलिस से इस व्यक्ति को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने की मांग उठाई है। वहीं, राजपूत सभा के प्रदेश महासचिव केएस जम्वाल ने कहा यदि इस प्रकार का धार्मिक उन्माद लगातार फैलता रहा तो फिर स्वर्ण समाज के सभी लोग सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करने से गुरेज नहीं करेंगे।

वहीं इस पूरे मामले पर राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष सुरेश कुमार ने भी अपना पक्ष रखा है। उनका कहना है कि उक्त लोगों ने ही इनके नाम की फेक फेसबुक आईडी बनाई है, जिससे ही इस प्रकार की अभद्र टिप्पणियां की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में इन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है। इन्होंने पुलिस से मामले की जांच में तेजी लाने की और दोषियों को सजा दिलाने की मांग उठाई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है