Expand

मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए लाभार्थियों पर दवाब बना रहे अधिकारी

मुकेश बोले, प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर विफल

मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए लाभार्थियों पर दवाब बना रहे अधिकारी

- Advertisement -

ऊना। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है, एक साल में जनता का सरकार से मोह भंग हो गया है। यही कारण है कि सरकार पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों पर रैली में आने के लिए दवाब बना रही है। रैली में लाभार्थियों को लाने के कार्य के लिए मुख्य सचिव से लेकर एसडीएम स्तर के अधिकारी लगे हुए हैं। सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए एक राजनीतिक रैली के लिए सरकारी खजाने से करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार के मंत्रियों ने सभी विभागों के अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि वह उनकी योजनाओं के लाभार्थियों को रैली में लेकर आएं। अधिकारी केंद्र और राज्य सरकार की आवास योजना, पेंशन योजना, स्वरोजगार योजना, उज्जवला योजना आदि के लाभार्थियों की सूची बनाने में लगे हैं और अधिकारी इन सूचियों के आधार पर लाभार्थियों पर रैली में आने का दवाब बना रहे हैं। अधिकारी यह भी कह रहे हैं कि जो लाभार्थी रैली में नहीं आएगा उसे उस योजना का आगे लाभ नहीं मिलेगा। जिससे साबित होता है कि सरकार की रैली में जनता आने वाली नहीं है, इस कारण सरकार लाभार्थियों के बहाने भीड़ दिखाना चाहती है। सरकार से जनता का मोह भंग होने के साथ-साथ भाजपा के कार्यकर्ता भी हतोत्साहित हैं,क्योंकि सरकार अपनों की ही अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर सकी है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पीएम के सामने सरकार की नाकामियों की पोल न खुल जाए इसलिए सीएम और मंत्री अपनी कुर्सी बचाने के लिए गलत तरीके से भीड़ जुटाने में लगे हैं। सीएम और मंत्री जानते हैं कि सरकार का जश्न मनाने के लिए जनता आने वाली नहीं है जिससे वह लाभार्थियों को धमकाकर रैली में लाने का प्रयास कर रहे हैं। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार के पास एक साल की उपलब्धियां गिनाने के लिए कुछ नहीं है। मुख्यमंत्री ने जो योजनाएं अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताकर शुरु की, वह भी जनता के बीच नाकाम साबित हुईं हैं। जिससे जनता के बीच एक साल में सरकार की उपलब्धियां नहीं बल्कि घोटालों की चर्चा हो रही है। एक साल की सरकार में दर्जनों घोटाले समाने आए हैं जिनका सरकार के पास कोई जवाब नहीं है।

https://youtu.be/RlUMVfs4qXE

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है