×

हादसाः तेल के Tanker ने कुचला मासूम, मौत

हादसाः तेल के Tanker ने कुचला मासूम, मौत

- Advertisement -

चंबा। तेल के टैंकर तले कुचल कर एक 12 साल का बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया है, जिसे पहले बनीखेत में प्राथमिक उपचार दिया गया उसके बाद उसकी गंभीर हालत के चलते उसे पठानकोट रैफर कर दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई। हादसा बनीखेत के समीप बैकुंठनगर में हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर बाद निखिल (12) पुत्र मनोज निवासी बडियाटा सड़क पार कर रहा था।


  • बनीखेत के बैकुंठनगर में हादसा, बच्चा गंभीर

मोड़ होने के कारण दूसरी ओर से आने वाली गाड़ी को वह नहीं देख पाया और जब वह आधी सड़क को पार कर गया था तभी विपरीत दिशा से एक तेल का टैंकर आ गया। निखिल टैंकर के पिछले टायर की चपेट में आ गया और बुरी तरह से घायल हो गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे तुरंत बनीखेत पहुंचा कर प्राथमिक उपचार दिया, जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालात के चलते पठानकोट रैफर कर दिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

 

कार सवार 3 युवकों से 200 ग्राम चरस बरामद
सुंदरनगर। पुघ में नाके के दौरान सुंदरनगर पुलिस कार सवार तीन युवकों से 200 ग्राम चरस बरामद की है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ा दी है। जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर हेड कांस्टेबल टेक चंद के नेतृत्व में सुंदरनगर पुलिस ने NH 21 में पुघ के पास नाका लगाया हुआ था और सभी आने जाने वाले वाहनों की रेगुलर चेकिंग की जा रही थी तभी करीब 1 बजे मंडी से बिलासपुर की तरफ जा रही कार नंबर (एसपी 64 बी 0137) को चेकिंग के लिए रोका तो कार में बैठे अक्षय शर्मा (22), शिमला सुरेंद्र कुमार  (22) सिरमौर,  पुलकित वर्मा (18) सोलन  से तलाशी के दौरान पुलिस ने 200 ग्राम चरस बरामद की।  तीनों युवकों को हिरासत में लिया गया है। थाना प्रभारी लोकेंद्र नेगी ने बताया की पुलिस ने युवकों  के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उधर, डीएसपी संजीव भाटिया ने बताया की पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है, वहीं हेड कांस्टेबल टेक चंद के नेतृत्व में जनवरी माह में सुंदरनगर पुलिस ने चार मामले चरस के पकड़े हैं। उनका यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है