Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

कोरोना की वजह से 8 माह बाद मिला बुजुर्ग दंपती, एक-दूसरे को लगाया गले, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

कोरोना की वजह से 8 माह बाद मिला बुजुर्ग दंपती, एक-दूसरे को लगाया गले, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

- Advertisement -

कोरोना की वजह से पिछले साल से ही लोग काफी परेशान हैं। लोगों को मानसिक और आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खासकर बुजुर्गों के लिए ये दौर काफी दर्द भरा है। ये लोग कोरोना (Corona) की वजह से काफी खतरे में हैं और इनको ज्यादा देखभाल की जरूरत है। ऐसे समय में कई लोग तो अपनों से दूर होकर जीने को मजबूर हैं। कुछ का इंतजार अभी जारी है लेकिन कुछ का इंतजार अब खत्म हो चुका है। ऐसे ही एक कपल के बारे में हम आपको बताने वाले हैं। इस बुजुर्ग दंपती (Old Couple) का वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इसको देखने के बाद आपकी आंख में भी आंसू आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें: इंटरसिटी परिवहन और ऑक्सीजन ट्रांसपोर्ट पर ना हो पाबंदी, गृह मंत्रालय ने राज्यों को लिखा पत्र

दरअसल, कोरोना वायरस महामारी (Corona virus epidemic) की वजह से ये दोनों 8 महीनों से एक-दूसरे से अलग थे। ये दोनों जब मिले तो एक-दूसरे के गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगे। इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो इतना इमोशनल है कि इसको देखकर किसी का भी दिल पिघल जाएगा। नवासी वर्षीय मैरी डेविस ने अपने पति गॉर्डन को आखिरी बार तब देखा था जब उन्हें पिछले साल एक केयर होम में ले जाया गया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह उनसे मिल नहीं सकी थीं। फरवरी में मैरीमैन्स फील्ड, नॉटिंघम शायर में एक अलग केयर होम, बेली हाउस में चली गई थीं। हाल ही में यह कपल मिला जब एक कमरा बेली हाउस केयर होम में उपलब्ध कराया गया और गॉर्डन को स्थानांतरित कर दिया गया ताकि दोनों साथ रह सकें।

यहां के कर्मचारियों ने दोनों को मिलवाया और इस पल का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि मैरी और गॉर्डन ने एक-दूसरे को गले लगाया। इस बीच, इतने लंबे समय के बाद अपने पति को देखकर मैरी की आंखों में ख़ुशी के आंसू थे। वीडियो को रेक्स चैपमैन ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। रेक्स चैपमैन ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, “मैनचेस्टर, इंग्लैंड। महामारी के कारण कई महीनों तक अपनी पत्नी मरियम को नहीं देखने के बाद – गॉर्डन ने उसे साथ वाले घर में रहकर आश्चर्यचकित करने का फैसला किया ताकि वे एक साथ हो सकें। ये है पुनर्मिलन।” इस वीडियो को देखकर लोग काफी इमोशनल हो गए हैं और काफी लोग तो इसे देखकर रो भी पड़े। लोगों ने अपने इमोशन कमेंट में शेयर किए हैं। आप भी देखिए लोगों के रिएक्शन ….

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है