×

पुराना प्रेम प्रसंग : मंगेतर का किया Murder, युवती को भी घोंपा छुरा

पुराना प्रेम प्रसंग : मंगेतर का किया Murder, युवती को भी घोंपा छुरा

- Advertisement -

ऊना। पुराने प्रेम प्रसंग  मामले में मंगेतर की छुरा घोंप कर हत्या व पूर्व प्रेमिका को छुरा मार कर घायल करने का मामला सामने आया है। कीरतपुर साहिब के बस स्टैंड में सोमवार सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब वहां पर खड़े एक युवक का सरेआम दूसरे युवक ने कत्ल कर दिया। युवक के साथ उसकी मंगेतर भी थी और आरोपी ने छुरा मारकर उसे भी घायल कर दिया।


  • आरोपी सेना का जवान, कीरतपुर बस स्टैंड का मामला
  • लड़की पीजीआई रेफर, आरोपी पुलिस हिरासत में

मृतक की पहचान नीरज शर्मा निवासी जिला ऊना के रूप में हुई है। नीरज शर्मा नालागढ़ में एक फैक्ट्री में काम करता था। आरोपी को लड़की का पुराना प्रेमी बताया जा रहा है। उधर, बस स्टैंड पर खड़े लोगों ने आरोपी की पहले तो जमकर धुनाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, घायल युवती शिवानी ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि कुछ समय पहले ऊना निवासी आरोपी कमलदेव के उसके साथ प्रेम संबंध थे, मगर उसके घरवालों ने शादी करवाने से मना कर दिया तो उसके माता-पिता ने युवती की मंगनी नीरज शर्मा से कर दी और उनकी शादी 28 अगस्त को होनी थी।

युवती का कहना है कि इसके बाद से आरोपी कमलदेव उसे अक्सर परेशान करता रहता था। सोमवार सुबह जब ऊना बस स्टैंड से वह अपने मंगेतर के साथ बस में जा रही थी तो आरोपी कमल देव भी मैहतपुर से उसी बस में सवार हो गया। शिवानी के अनुसार जब कीरतपुर साहिब बस स्टैंड में वह और उसका मंगेतर उतर गए और आरोपी कमल देव भी उन्हें देख कर बस से उतर आया।

  • 28 अगस्त को होनी थी इन दोनों की शादी

वहीं पर कमल देव ने अपने पास से बड़ा चाकू निकाला और उसके मंगेतर नीरज पर हमला कर दिया। शिवानी ने उसे बचाने के लिए अपनी बाजू आगे कर दी और उसकी बाजू पर भी गंभीर चोट लगी। कमलदेव ने फिर उसके मंगेतर नीरज पर वार किया और नीरज की मौके पर मौत हो गई। शिवानी की गंभीर हालत देखते हुए उसे श्री आनंदपुर साहिब सिविल अस्पताल से पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया गया है। उधर, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भी श्री आनंदपुर साहिब के सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है