×

Suicide : खाना खाकर टहलने निकले बुजुर्ग ने पुल से लगा दी छलांग

Suicide : खाना खाकर टहलने निकले बुजुर्ग ने पुल से लगा दी छलांग

- Advertisement -

हमीरपुर। निकटवर्ती गांव लाहलड़ी में एक बुजुर्ग ने पारिवारिक परेशानियों के चलते पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार 83 वर्षीय दौलत राम सुबह खाना खाने के बाद टहलने के लिए रोजाना की तरह सड़क की ओर निकले, लेकिन कुछ देर पुल पर ठहरने के बाद दौलत राम ने पुल से छलांग लगा दी। पुल के नीचे करीब चार सौ मीटर गहरी खड्ड में गिरने पर मौके पर ही दौलत राम की मौत हो गई। छलांग लगाने का पता लगने के बाद पुल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं मौके पर पुलिस ने पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और दमकल विभाग के साथ रेस्कयू टीम ने शव को पानी से निकाल कर पोस्टर्माटम के लिए भेजा। मौके पर एएसपी राजेश शर्मा, एसएचओ बलदेव, फायर अधिकारी राजेन्द्र चौधरी, कांस्टेबल राजकुमार भी मौजूद रहे।


परेशान थे दौलत राम

स्थानीय निवासी प्रवीण ने बताया कि बुजुर्ग दौलत राम ने सुबह खाना खाने के बाद पुल पर टहलने के बाद अचानक ही पुल से छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि लगता है कि वे कुछ दिनों से परेशानी के दौर से चल रहे थे। एसएचओ बलदेव सिंह ने बताया कि दौलत राम ने पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं, फायर अधिकारी राजेन्द्र चौधरी के अनुसार करीब पौने घंटे तक चले रेस्कयू ऑपरेशन के बाद गहरी खड्ड से शव को बाहर निकाला गया है। रेस्कयू में 15 कर्मचारियों ने मशक्कत करके शव को पानी से बाहर निकाला।

सुबाथू के गुग्गा माड़ी मंदिर में चोरी, दान पात्र तोड़ नकदी उड़ाई

सोलन। प्रसिद्ध गुग्गा माड़ी मंदिर सुबाथू से चोर दानपात्र को तोड़कर नकदी ले भागे। मामला गुरुवार देर रात का है और इसके बारे में लोगों को सुबह पता चला जब मंदिर के पुजारी दिनेश शर्मा सुबह साढ़े छह बजे मंदिर खोलने पहुंचे। वहीं, मंदिर कमेटी के सदस्यों की माने तो चोरी को घटना को अंजाम देने वाले पहले भी चोरी कर चुके है। हालांकि गुरुवार को हुई चोरी के दौरान चोरों ने कोई कीमती चीज को चुराने का प्रयास नहीं किया है।

  • शातिरों ने चांदी के हार को छोड़ नोटों के हार पर किया हाथ साफ

बताया जा रहा है कि चोरों ने मंदिर के मैन गेट का ताला तोड़ मंदिर के भीतर दानपात्र को तोड़ और उससे पैसे व मूर्ति पर चढ़ा पैसों का हार लेकर भाग गए। बताया जा रहा है कि गुग्गावीर की मूर्ति पर चांदी का हार भी था, लेकिन चोरों ने मात्र पैसे का हार ही चुराया है। इससे मंदिर सदस्यों को शक है कि  चोरी की घटना को नशेड़ियों ने ही अंजाम दिया है।

मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी दे गए धोखा

मंदिर में पुजारी  दिनेश शर्मा ने बताया की जब वो सुबह साढ़े छह बजे मंदिर खोलने पहुंचे तो मंदिर के ताले टूटे हुए थे, जिसके बाद इसकी सूचना मंदिर सदस्यों व पुलिस को दी गई। उन्होंने बताया की पिछले सप्ताह ही दानपात्र से कमेटी सदस्यों ने दान किया हुआ पैसा निकाल लिया था, लेकिन सप्ताह भर में चढ़ा दान व पैसों का हार वहीं था। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों को पकड़ने के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरे भी धोखा दे गए, जिसके कारण एक बार फिर मंदिर में चोरी करने वाले चोरों को पकड़ना पुलिस के लिए चनौती बन गया है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सोलन मोहित चावला ने बताया कि मंदिर कमेटी के महासचिव मिलखान चौहान की शिकायत के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है