Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

बुजुर्ग की फरियादः साहब ! मुझे मेरे परिवार से बचाओ, डंडे से करते हैं पिटाई

बुजुर्ग की फरियादः साहब ! मुझे मेरे परिवार से बचाओ, डंडे से करते हैं पिटाई

- Advertisement -

बिलासपुर। साहब, मुझे मेरे परिवार वालों से बचाओ… परिवार वाले मेरी डंडे से पिटाई करते हैं और मुझे खाना भी नहीं देते। यह फरियाद बरमाणा थाने के अंतर्गत सायर गांव के 58 वर्षीय जिया लाल ने पुलिस चौकी खारसी में की है। बुजुर्ग का कहना है कि वह एक किसान है और मेहनत- मजदूरी करके कमाता है, लेकिन उसके परिवार वाले मजदूरी छीन लेते हैं। बेटा, बहू और पत्नी सब मिल कर डंडे से पिटाई करते है।


यह भी पढ़ें: बच्चा चोर गिरोह समझ तीन नकली किन्नरों की लोगों ने की जमकर धुनाई

मार-पीट का यह सिलसिला कई महीनों से चला हुआ है। जिया लाल ने बताया कि बहू कहती है कि कमा कर लाओ और उसके पास लाकर दो तभी खाना मिलेगा अन्यथा भूखा मरो। बुजुर्ग का कहना है कि इस उम्र में अब वह ज्यादा काम नहीं कर सकता थोड़ा-बहुत जो कमाता है, वह उससे छीन लेती है । इतना ही नहीं बीमार होने पर न तो उसे अस्पताल लेकर जाते हैं और न हीं दवाई दी जाती है। ऐसे में वह घुट-घुट कर जी रहा है। जिया लाल ने बताया कि 12 अगस्त को जब वह भूखा था तो उसने अपनी बहू पूजा से खाना मांगा लेकिन उसने खाना देने से मना कर दिया।

बाद में वह खुद ही रसोईघर में खाने के लिए कुछ देखने चला गया। इसपर बहू ने उसे रसोई घर में बंद कर दिया और डंडों से मारना शुरू कर दिया। जब वह जोर-जोर से चिलाने लगा तो एक पड़ोसी ने उसे छुड़वाया। जिया लाल बताता है कि इस मार की वजह से वह चार दिन तक चल- फिर नहीं पाया और बाद में वह अपनी बहन के घर चला गया। वहां पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मारकंड पहुंच कर अपना इलाज करवाया। इस बाद वह शिकायत दर्ज करवाने के लिए पुलिस थाना बरमाणा गया, जहां से उसे अपनी शिकायत खारसी चौकी में दर्ज करवाने के लिए कहा गया। वहीं मामले को लेकर बरमाणा थाना प्रभारी वीर नेगी ने बतया कि इस मामले में बरमाणा थाना में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है