Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

वृद्ध ने खाया जहरीला पदार्थ, Hospital में भर्ती

वृद्ध ने खाया जहरीला पदार्थ, Hospital में भर्ती

- Advertisement -

Poison : ऊना। क्षेत्र के गांव जलग्रां में एक वृद्ध ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे ऊना अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जलग्रां निवासी बलराम (6०) मंगलवार सायं को अचानक ही जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों को जैसे ही पता चला उसे ऊना अस्पताल उपचाराधीन करवाया। अभी तक जहरीला पदार्थ खाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने कहा कि पीडि़त को उपचार दिया गया है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों से भी मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी।

Poison :जलग्रां में युवती से छीना झपटी, मौके से फरार हुआ बाइक सवार

ऊना। जलग्रां में एक बाइक सवार नकाबपोश युवक ने सड़क किनारे खड़ी युवती से पर्स छीनने का प्रयास किया। युवती ने नकाबपोश का मुकाबला किया और खुद को स्नेचिंग से बचा लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार अनु बुधवार सुबह जलग्रां में खड़ी हुई थी कि तभी एक बाइक सवार नकाबपोश युवक ने उसका पर्स छीनने का प्रयास किया, लेकिन अनु ने  हिम्मत दिखाते हुए बाइक सवार युवक का डटकर मुकाबला किया। इतने में अनु अनियंत्रित होकर गिर गई, जबकि बाइक सवार युवक भी बाइक से गिर गया।

जब तक स्थानीय लोग आते तब तक आरोपी बाइक समेत मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने युवक को  पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहे। पीडि़त युवती ऊना में ब्यूटीशयन का कोर्स कर रही है। एसपी अनुपम शर्मा ने कहा कि मामले को लेकर किसी प्रकार की शिकायत नही आई है। शिकायत आने के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। गौर रहे कि जिला में स्नेचिंग के मामले बढऩे लगे हैं। दो दिनों में ही स्नेचिंग के तीन मामले सामने आए हैं।

युवक को बिच्छू ने काटा 

ऊना। क्षेत्र के गांव झलेड़ा में एक युवक को बिच्छू ने काट लिया। गंभीर हालत में पीडि़त को उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार झलेड़ा निवासी राम अपने घर के समीप काम कर रहा था कि तभी एक बिच्छू ने उसे डंक मार दिया। जिससे वह घायल हो गया। स्थानीय लोग व परिजन तुरंत उसे ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने कहा कि पीडि़त को अस्पताल में उपचार दिया गया है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें : अनियंत्रित बुलेट ट्रक के टायर तले आया, एक युवक की जान गई

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है