Expand

Truck की कुंडी में फंसी Scooty हुई हादसे की शिकार, वृद्धा की मौत

old woman died in road accident Una

Truck की कुंडी में फंसी Scooty हुई हादसे की शिकार, वृद्धा की मौत

- Advertisement -

हादसे में स्कूटी चला रही महिला गंभीर, बच्चे को भी आईं खरोंचे

ऊना। शहर में नंगल रोड पर एक Truck की कुंडी Scooty में फंसने से हुए हादसे में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि स्कूली चला रही महिला और एक बच्चा हादसे में घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल Una में भर्ती करवाया गया है जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, पुलिस ने Truck को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
Accident, Una, himachal. latest hindi newsजानकारी के अनुसार ज्योति निवासी जखेड़ा अपने बेटे विनायक व सास के साथ स्कूटी (HP- 28-D- 6410) पर सवार होकर Una से वापस घर की ओर लौट रही थी। किला बाबा बेदी गेट के समीप सिलेंडर से भरे ट्रक (HP-12-c-6366) की कुंडी स्कूटी में फंस गई। इस दौरान Scooty अनियंत्रित होकर स्किड हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई और शव क्षत-विक्षत हो गया।
हादसे में ज्योति के सिर व पांव पर गंभीर चोटे आई हैं, जबकि बेटे विनायक को मामूली खरोंचे पहुंची हैं। दोनों को 108 रोगी वाहन की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल Una में भर्ती करवाया गया, जहां पर महिला का उपचार जारी है। वहीं बेटे को छुट्टी दे दी गई। वहीं, पुलिस ने मामले मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर अगामी जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है