Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

Viral Video : सिर पर दूध का गिलास रख पानी में तैरती चली गई ये जल परी, एक बूंद भी नहीं छलकी

Viral Video : सिर पर दूध का गिलास रख पानी में तैरती चली गई ये जल परी, एक बूंद भी नहीं छलकी

- Advertisement -

कुछ लोग अपने काम में इतने निपुण होते हैं कि हर कदम पर लोगों को हैरान कर देते हैं। 23 वर्ष केटी लेडेकी ने 5 ओलंपिक गोल्ड मेडल  (Olympic Gold Medal) जीते हैं। अमेरिकी तैराक (American Swimmer)15 विश्व चैंपियनशिप भी जीती हैं जो कि एक महिला तैराक के लिए इतिहास में सबसे अधिक नंबर है। केटी लेडेकी (Katie Ledecky) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है, जिसमें उनके सिर पर दूध का गिलास रखा है और वह गजब अंदाज में स्वीमिंग कर रही हैं। खास बात यह रही कि स्वीमिंग के दौरान गिलास से दूध की एक बूंद भी नीचे नहीं गिरी।

यह भी पढ़ें: कोरोना-काल: रक्षा बंधन पर बहन ने बांधी ‘मास्क राखी’, तो भाई ने भी दिया ये Gift; देखें Video

लेडेकी ने खुद के सिर पर संतुलित एक गिलास चॉकलेट दूध (Chocolate milk) के साथ पूल की एक लंबाई तैरते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने इस तरह स्वीमिंग की, कि दूध की एक भी बूंद नीचे नहीं गिरी, जिसको देखकर ट्विटर यूजर्स प्रभावित हो गए। उन्होंने सिर पर दूध से भरा गिलास रखकर एक छोर से दूसरे छोर की दूरी तय की। उनका वीडियो अब तक 2.7 मिलियन बार देखा जा चुका है और उस पर हज़ारों चौंका देने वाले कमेंट आए हैं।

 

 

लेडेकी ने ट्विटर और इंस्टाग्राम (Twitter and instagram) पर क्लिप को शेयर करते हुए इसे अपने करियर के संभवतः सबसे अच्छे स्विम में से एक कहा। उन्होंने इंस्टाग्राम कहानियों पर समझाया कि उन्हें अपनी मुद्रा बनाए रखने के लिए अविश्वसनीय ताकत मिली। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने कोर को बहुत मुश्किल से रोक रही थी क्योंकि मैं हिल नहीं सकती। मुझे उस वक्त स्टिल रहना था।’ इस वीडियो को उन्होंने 3 अगस्त को ट्विटर पर शेयर किया था, जिसके अब तक 2.8 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 24 हजार से ज्यादा लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं। लोगों को उनका स्टंट खूब पसंद आया और वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है