×

हेमा के ‘हवाई झाड़ू’ पर उमर का तंज-अगली बार फोटो खिंचाने से पहले झाड़ू पकड़ने की प्रैक्टिस कर लें

हेमा के ‘हवाई झाड़ू’ पर उमर का तंज-अगली बार फोटो खिंचाने से पहले झाड़ू पकड़ने की प्रैक्टिस कर लें

- Advertisement -

 


नई दिल्ली। स्वच्छता का संदेश देने के लिए बीजेपी सांसदों (BJP MPs) ने शनिवार को संसद भवन (Parliament House) के प्रांगण में झाड़ू लगाकर (Broom) अभियान चलाया। इस दौरान BJP सासंद हेमा मालिनी (Hema Malini) संसद में झाड़ू लगाते हुए नज़र आईं। उनके साथ इस सफाई अभियान में राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) भी मौजूद थे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में हेमा मालिनी को देखकर कुछ लोगों को भ्रम में नजर आ रहे हैं कि वह वाकई झाडू लगा रही हैं या सिर्फ झाडू लगाते नजर आना चाहती हैं। वहीं इस मसले पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने तंज़ कसा है।

यह भी पढ़ें :वीडियो: कांगड़ा के 8 वर्षीय समर ने नूरपुर में जीती कुश्ती, दांव देखकर होंगे दंग

 

उमर ने हेमा को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि संसद परिसर देश का सबसे साफ-सुथरा स्थान है। विशेषकर जब संसद का सत्र जारी हो, ऐसे में सांसद संसद भवन में स्वच्छता अभियान चलाकर क्या संदेश देना चाहते हैं। उमर ने आगे कहा कि मैडम भविष्य में इस तरह के समारोह में भाग लेने से पहले झाड़ू पकड़ने और उसे चलाने की प्रैक्टिस जरूर कर लें। इस तरह झाड़ू लगाने की तकनीक से मथुरा में सफाई नहीं होगी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि झाड़ू लगाते वक्त कई बार हेमा ने हवा में ही झाड़ू फेर दिया, फिर क्या था उनपर तरह-तरह के मीम्स और चुटकुले शेयर होने लगे। कुछ ट्विटर यूजर तो इसे ‘सांइस’ की नई तरक्की बता रहे हैं कि हवा में झाड़ू लगाने से भी गंदगी साफ हो जा रही है। तो कुछ यूजर ये कह रहे हैं कि फोटो खिंचाने के चक्कर में नेता ‘ओवरएक्टिंग’ कर जाते हैं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है