×

OMG : यहां खेला जाता है आॅनलाइन गंदा खेल

OMG : यहां खेला जाता है आॅनलाइन गंदा खेल

- Advertisement -

Online Dirty Game : अफ्रीका में एक ऐसा शहर है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएं। यहां की लड़कियां दूसरे देश के लड़कों को अपने झूठे प्यार के जाल में फंसाकर लूटने का काम करती हैं और इस पेशे में यहां की एक तिहाई आबादी लगी हुई है। अफ्रीका के छोटे से और खूबसूरत देश की ओएड जेम सिटी में सेक्सोटार्शन यानि फिजिकल रिलेशन से ब्लैक मेलिंग का धंधा काफी फल-फूल रहा है। यहां एक-दो नहीं, बल्कि दर्जनों गैंग और हजारों की तादात में लड़के-लड़कियां इस काम में लिप्त हैं। ये फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया के जरिए अब तक हजारों लोगों को ब्लैकमेल कर चुके हैं।


करीब 90 हजार की आबादी वाले इस शहर की लगभग एक तिहाई आबादी केवल इसी कार्य में सक्रिय है। पिछले साल यहां ब्लैकमेलिंग के आरोप में 360 लोगों को अरेस्ट किया गया था, जिनमें से कईयों के खिलाफ आरोप साबित भी हो चुके हैं। इस काम के लिए अमीर लड़कों या शादी-शुदा पुरुष की प्रोफाइल चेक की जाती है। पूरी डिटेल खंगालने के बाद खूबसूरत लड़की उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती है। फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के बाद लड़की उससे इमोशनल बातें करनी शुरू कर देती है। यह सिलसिला कई दिनों तक चलता है, जिससे लड़के को यकीन हो जाए कि लड़की उससे सच्चा प्यार करने लगी है।

इस तरह बात वेबकैम तक पहुंच जाती है। वेबकैम के जरिए आॅनलाइन गंदा खेल शुरू हो जाता है। ब्लैकमेलर्स इसका वीडियो बना लेते हैं। अक्सर पुरुष इन लड़कियों पर पैसे भी खर्च करने लगते हैं। वेबकैम के वीडियो के अलावा फिजिकल रिलेशन बनाने तक के सारे वीडियो कलेक्ट किए जाते हैं। आमतौर पर इसके लिए शादीशुदा और बुजुर्ग पुरुष ही चुने जाते हैं जो अपनी शादी टूटने या बदनामी के डर से ब्लैकमेलर्स के चक्कर में फंस जाते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है