Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

OMG: बेटे ने दोस्त को दे दी मां की हत्या की सुपारी

OMG: बेटे ने दोस्त को दे दी मां की हत्या की सुपारी

- Advertisement -

OMG, Son hired his friend to kill mother : मुंबई। जुए की लत एक युवक पर इस कदर हावी हुई कि वह अपनी मां के कत्ल की सुपारी देने से भी पीछे नहीं हटा। मामला मुंबई के बोरीवली स्थित धर्मा माली इलाके का है, जहां एक जुआरी पुत्र ने मां द्वारा रोज रोज जुआ खेलने से रोके जाने से तंग होकर अपने ही दोस्त को मां के कत्ल की सुपारी दे डाली। बताया जा रहा है कि मीना छेदा ( 46 ) अपने पति और पुत्र धैर्य (19 ) साल के साथ रहती बोरीवली स्थित धर्मा माली इलाके में रहती है।

मीना के पुत्र धैर्य को जुआ खेलने की लत थी, जिस कारण वह रोज अपनी मां से पैसे मांगता था और उसकी मां उसे जुआ खेलने से रोकती थी। इसी बात को लेकर दोनों में अकसर लड़ाई हुआ करती थी। मां द्वारा पैसे देने से इनकार करने पर धैर्य ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और अपने दोस्त जबराज डेविड नादर को मां की हत्या करने के लिए 50 हजार रुपए की सुपारी दे डाली।


OMG, Son hired his friend to kill mother : डेविड ने मीना पर चाकु से किए कई वार

बताया जा रहा है कि रविवार के दिन मीना किचन में काम कर रही थी। उसी दौरान धैर्य ने डेविड को अपने घर बुलाया और उसने मीना पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर डाले जिस कारण मीना जोर जोर से चिल्लाने लगी। मीना की चीखें सुन कर पड़ोसी वहां पहुंचे और गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

बहरहाल, पुलिस द्वारा की गई शुरुआती पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की आगामी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : 20 साल की Medical Student बनी ISIS की Suicide Bomber

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है