Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

स्थापना दिवस पर कांग्रेसियों ने निकाली रैली, Virbhadra Singh भी हॉलीलॉज से आए बाहर

स्थापना दिवस पर कांग्रेसियों ने निकाली रैली, Virbhadra Singh भी हॉलीलॉज से आए बाहर

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस पार्टी ने देश भर में अपने 135वें स्थापना दिवस (Foundation Day)पर देश बचाओ संविधान बचाओ अभियान शुरू किया। हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress)ने भी शिमला में एक रैली निकाली। इससे पहले सभी कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता रिज पर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने जुटे व उनकी प्रतिमा के सामने पुष्प भेंट कर श्रद्वांजलि अर्पित की। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (EX CM Virbhadra Singh)भी इस मौके पर अपने आवास हॉलीलॉज से निकलकर रिज पर पहुंचे। उसके बाद कांग्रेसी रैली की शक्ल में पार्टी कार्यालय राजीव भवन तक गए।


इस अवसर पर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है। जिसके नेताओं ने देश के लिए अपने बलिदान दिए देश की आज़ादी में अपनी अहम भूमिका अदा की। आज भारत विकास की राह में है तो इसके पीछे कांग्रेस पार्टी के नेताओं का त्याग व बलिदान ही है। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि आज देश विकट परिस्थितियों के दौर से गुजर रहा है। नागरिकता संशोधन बिल ( CAB)को लाने की जरूरत नहीं थी। बीजेपी देश को तोड़ने की कोशिश कर रही है देश की एकता व अखंडता को खतरा पैदा हो गया है। देश में मंहगाई आसमान छू रही है। उसकी चिंता ना कर सरकार नागरिकता संशोधन जैसे बिल लाकर मूल समस्याओं से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।

नाहन में कांग्रेस ने मनाया पार्टी का 135वां स्थापना दिवस

नाहन। कांग्रेस पार्टी आज पूरे देश में अपना स्थापना दिवस मना रही है। इसी के तहत कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को जिला मुख्यालय स्थित कांग्रेस भवन में भी पार्टी का 135वां स्थापना दिवस बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी ने की। इस दौरान अजय सोलंकी ने पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में पार्टी कार्यालय पर ध्वजारोहण किया। तत्पश्चात पार्टी कार्यकत्र्ताओं ने मिठाई बांटकर स्थापना दिवस की एक दूसरे को बधाई दी।

रामपुर बुशहर में कांग्रेस के स्थापना दिवस पर बांटी मिठाइयां

रामपुर बुशहर। कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस के मौके पर रामपुर में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रामपुर कांग्रेस ने राष्ट्रपिता गांधी की तस्वीर पर फूल अरपित कर और मिठाइयां बांट कर जश्न मनाया। कांग्रेस ब्लॉक रामपुर प्रवक्ता ध्रुव शर्मा ने कहा कि 134 साल पहले आज ही के दिन दुनिया का ªसबसे बड़ा जनांदोलन शुरू हुआ था। इसके बाद से यह आंदोलन राष्ट्र निर्माण के प्रति खुद को समर्पित रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि जिन्होंने भी इस आंदोलन को खत्म करने की कोशिश की वे खुद इतिहास बन गए। यह आंदोलन कांग्रेस है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है