Covid-19 Update

57,162
मामले (हिमाचल)
55,672
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,636,056
मामले (भारत)
98,348,639
मामले (दुनिया)

STATEHOOD DAY @ कोई बड़ी घोषणा नहीं

STATEHOOD DAY @ कोई बड़ी घोषणा नहीं

- Advertisement -

कुल्लू। पूर्ण राज्यत्व दिवस पर सीएम वीरभद्र सिंह से बड़ी उम्मीद लगाए बैठे हजारों कर्मियों को झटका लगा है। कुल्लू में पूर्ण राज्यत्व दिवस के मौके पर सीएम ने प्रदेश व देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने का आह्वान करते हुए प्रदेश सरकार की उपलब्धियां ही गिनाईं। मौसम खराब होने के बावजूद कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों की खासी भीड़ ढालपुर मैदान में एकत्रित हुई।

  • सीएम ने गिनाई केवल सरकार की उपलब्धियां

ध्वजारोहण व परेड की सलामी के बाद प्रदेश वासियों को दिए अपने संदेश में सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश के हर गांव को सड़क सुविधा से जोड़ना है सरकार का सपना है और प्रदेश का हर गांव चार-पांच साल में सड़क सुविधा से ज़ुड़ेगा।

गांव-गांव तक बिजली पहुंचाने के भी प्रयास हो रहे हैं। देश के कई बड़े राज्यों से हिमाचल आगे निकल गया है। कांग्रेस सरकार ने हिमाचल प्रदेश का विकास किया है।उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर कोने से आगे बढ़ने की आवाज आ रही है। लोग बागवानी और कृषि के अलावा आय के दूसरे साधन भी अपना रहे हैं। यह अच्छी बात है प्रयास करने वाले ही सफल होते हैं। एक साल में प्रदेश में 39000 युवाओं का रोजगार दिए गए हैं।

कर्मचारियों को निराशा

कयास लगाए जा रहे थे कि सीएम पूर्ण राज्यत्व दिवस पर पांच फीसदी डीए की घोषणा कर सकते हैं पर ऐसा नहीं हुआ। सीएम ने हाल ही में कर्मचारियों और पेंशनरों के लिए दो-दो फीसदी डीए जारी किया है, जिसके बाद कर्मचारी और पेंशनर संगठनों ने मांग उठाई थी कि पहले की तरह कर्मचारियों को सात फीसदी की दर से डीए जारी किया जाए पर उनके मनसूबों पर पानी फिर गया। इससे पहले मंगलवार को प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष एसएस जोगटा ने सीएम से मुलाकात कर पूरा डीए जारी करने की मांग भी की थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है