Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

शादी में 50 मेहमान की शर्त लगी तो इस बंदे ने किया CM की पोस्ट पर महा कमेंट, पढ़ें

सीएम जयराम ठाकुर को किया रामू अंकल कहकर संबोधित

शादी में 50 मेहमान की शर्त लगी तो इस बंदे ने किया CM की पोस्ट पर महा कमेंट, पढ़ें

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में एक बार फिर से कोरोना (Himachal Corona) ने पांव पसारना शुरू कर दिया है। हिमाचल में बीते छह दिनों में एक दिन 500 से ज्यादा तो बाकी के पांच दिन रोज 400 से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं। उधर, जयराम (Jairam) सरकार ने भी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पाबंदियां बढ़ाना शुरू कर दिया है। आज स्वर्णिम रथ यात्रा (Swarnim Himachal Rath Yatra) स्थगित करने के साथ ही शादियों में इंडोर कार्यक्रमों पर 50 लोग ही बुलाने की शर्त लागू कर दी है। हालांकि शादी (Marriage) का कार्यक्रम खुले में है तो 200 लोग जरूर बुलाए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें ः Himachal स्वर्णिम रथ यात्रा पर रोक, समाराहों में अब इतने लोग हो सकेंगे शामिल

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) द्वारा शादियों में लोगों को बुलाने में सीमा तय करने के बाद बहुत सारे लोग भी अब परेशान होना शुरू हो गए हैं। दरअसल इसी महीने फिर से शादियां सहित अन्य शुभ कार्य शुरू होने हैं। ऐसे में शादियों में लोगों के ज्यादा भीड़ होने से कोरोना के प्रसार के खतरे बढ़ जाते हैं। इसी कारण सरकार ने फिर से शादियों सहित अन्य कार्यक्रमों पर बंदिशें लगा दी हैं। अब इन बंदिशों से कुछ लोग परेशान भी हैं। इस बीच सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के फेसबुक प्रोफाइल पर एक कमेंट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

दरअसल अमू जरयाल नाम के इस फेसबुक (Facebook) यूजर बंदिशों पर काफी मजाकिया कमेंट सीएम जयराम ठाकुर की पोस्ट पर किया है। यही कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है। अमू जरयाल ने लिखा है कि यह आपने अच्छा नहीं किया रामू अंकल जी हमें एक शादी थी हमारे दोस्त के बड़े भाई की इस महीने मुश्किल से 100 लोगों के बीच में 95 नंबर पड़ा था बारात जाने के लिए और अब आपने 50 लोगों को परमिशन दे कर मेरा पत्ता ही काट दिया मैं आपको कभी माफ नहीं करूंगा रामू अंकल जी Amu Jaryal.

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है