×

अनुष्का के साथ पहली मुलाकात पर विराट बोले- मैं घबराया हुआ था और जोक क्रैक कर रहा था

अनुष्का के साथ पहली मुलाकात पर विराट बोले- मैं घबराया हुआ था और जोक क्रैक कर रहा था

- Advertisement -

 


नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ पहली मुलाकात (First Meeting) को लेकर बताया है कि वह घबराए हुए थे और जोक क्रैक (Joke Crack) कर रहे थे। वहीं उन्होंने कहा, ‘अनुष्का ने मुझे बताया कि मैं इतना लंबा नहीं हूं इसलिए उन्होंने हाई हील्स नहीं पहनी थी।’ बकौल विराट, ‘उन्होंने छोटी हील्स पहनी थी फिर भी मुझसे ज़्यादा लंबी दिख रही थीं।’ विराट ने अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्ट्स, ग्रैहम बेनसिंगर को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे अनुष्का से पहली बार मिलने पर वो नर्वस थे। विराट ने बताया कि वो और अनुष्का पहली बार एक शैम्पू की एड शूट करने के लिए मिले थे।

तब विराट को पता भी नहीं था कि अनुष्का शर्मा इस एड में उनके साथ काम कर रही हैं। जब उन्हें पता चला तो वे नर्वस हो गए। फिर अनुष्का आईं और विराट ने उनके सामने जोक मारा, जो अनुष्का को अजीब लगा। इससे विराट थोड़े और परेशान हो गए। विराट ने बताया कि अजीब शुरुआत के बाद ये शूट 3 दिनों तक चला था, जिससे दोनों की बातचीत ठीक हुई। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए और रिश्ता खुद ही आगे बढ़ता चला गया। विराट ने कहा कि समय के साथ दोनों को समझ आ गया कि दोनों की जिंदगी काफी हद तक एक जैसी रही है। दोनों अलग-अलग फील्ड में एक जैसी तरक्की कर रहे थे। इसके बाद उनका रिश्ता आगे बढ़ा और दोनों समझ गए कि वो एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: मणिमहेश में शाही न्हौण शुरू, हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

विराट ने अपनी शादी के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि कैसे शादी की सारी प्लानिंग अनुष्का ने की थी। विराट ने कहा, ‘क्योंकि मैं एक सीरीज के बीच में था तो शादी की सारी प्लानिंग अनुष्का ने की थी। उन्होंने लोकेशन पक्की की और बाकि सबकुछ किया और मुझे कहा कि हमें इस शादी की बात को अपनों के बीच ही रखना है और इसके अलावा हमारे पास कोई रास्ता नहीं है।’

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है