Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

शिकंजाः दो किलो अफीम के साथ एक गिरफ्तार

शिकंजाः दो किलो अफीम के साथ एक गिरफ्तार

- Advertisement -

One arrested with two kg opium : शिमला। पुलिस ने राजधानी में एक ड्रग पैडलर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। राजधानी के ढली थाना पुलिस ने सहारनपुर के एक ड्रग पैडलर को 2 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है । पुलिस ने आरोपी ड्रग पैडलर के खिलाफ ढली थाना में एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत मामला दर्जकर ड्रग पैडलर से बरामद की गई दो किलो अफीम को कब्जे में ले लिया है।

  • सहारनपुर यूपी से शिमला आया था अफीम बेचने आरोपी

पुलिस के मुताबिक ड्रग पैडलर से पूछताछ में पता चला है कि वह सहारनपुर से यहां अफीम बेचने आया था। इससे पहले की यह ड्रग पैडलर अफीम को बेच पाता पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर सहारनपुर के ड्रग पैडलर को अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस आरेापी ड्रग पैडलर से पूछताछ कर रही है कि शिमला में अफीम को किसे सप्लाई की जानी थी। पुलिस पूछताछ में कई खुलासे होने की उम्मीद है। इस बीच, इस मामले में एसपी शिमला डीडब्ल्यू नेगी ने कहा कि ढली थाना क्षेत्र में सहारनपुर के एक ड्रग पैडलर को दो किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया है।  उधर, शिमला पुलिस ने संजौली के समीप नवबहार में ठियोग के युवक से नशे की 30 गोलियां बरामद की है । छोटा शिमला थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ठियोग के युवक की तलाशी ली और उसके कब्जे से ये गोलियां बरामद की। पुलिस को उस दौरान युवक के पास 30 नशीली दवाओं की गोलियां बरामद हुई है। पुलिस ने इस आरोप में विशाल निवासी बासाधार, ठियोग के खिलाफ ढली थाना में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है ।  

यह बी पढ़ें : Punjab Roadways की बस से 135 ग्राम चरस बरामद

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है