Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,624,419
मामले (भारत)
232,000,738
मामले (दुनिया)

दुबई पहुंचते ही धोनी की टीम CSK को लगा झटका: एक गेंदबाज और 12 सपोर्ट स्टाफ को हुआ Corona

दुबई पहुंचते ही धोनी की टीम CSK को लगा झटका: एक गेंदबाज और 12 सपोर्ट स्टाफ को हुआ Corona

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के दिनों-दिन बढ़ रहे प्रसार के बीच आयोजित कराए जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) (IPL) के 13वें सीजन के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम को बड़ा झटका लगा है। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के एक तेज गेंदबाज और 12 स्टाफ मेंबर्स को कोरोना (Corona Positive) हो गया है। बतौर रिपोर्ट्स, जो खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आया है, वह भारतीय है। हालांकि अभी तक धोनी की टीम की तरफ से इस बारे में कोई स्पष्ट बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि टीम शुक्रवार (28 अगस्त) को ही अभ्यास शुरू करने वाली थी, लेकिन अब उसे एक सप्ताह ज्यादा क्वारंटीन रहना होगा।

5 बार कोरोना टेस्ट करवाने के बाद दुबई के लिए रवाना हुई थी टीम

दुबई में आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है। मिली जानकारी के मुताबिक दुबई में पहुंचने के बाद टीम के सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। चेन्नई की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंच गई थी। नियमों के मुताबिक उसे छह दिन के लिए क्वारंटीन रहना था। जिसे टीम ने शुक्रवार को पूरा कर लिया था, लेकिन अब उसे एक सप्ताह और अभ्यास के लिए इंतजार करना होगा। यूएई पहुंचने से पहले आईपीएल में हिस्सा ले रहे भारतीय खिलाड़ियों और स्टाफ का 5 बार कोरोना टेस्ट हुआ था। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही ये लोग यूएई पहुंचे थे। विदेशी खिलाड़ियों को भी यूएई में आने से पहले 14 दिन क्वारंटाइन किया गया था। साथ ही दो निगेटिव रिपोर्ट के बाद ही वे यूएई के लिए रवाना हुए थे।

यह भी पढ़ें: थूक तो थूक अब पसीने से भी Ball चमकाने पर लगी रोक; ENG दौरे के लिए CA ने लगाया प्रतिबंध

सूत्रों द्वारा इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया गया कि सीएसके ने दुबई पहुंचने पर सभी आवश्यक सावधानी बरती है। बता दें कि इससे पहले जब कोरोना काल के दौरान यूरोप में फुटबॉल शुरू हुआ था, तब भी कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे। इसलिए आईपीएल की आठ टीमों और 1000 से अधिक सदस्यों के साथ यह एक संभावना थी। यह किसी भी टीम के साथ हो सकता है। यह सिर्फ दुर्भाग्यपूर्ण है कि सभी तरह की सावधानियों को बरतने के बावजूद यह सीएसके के साथ हुआ। धोनी की कप्तानी में टीम चौथी बार टाइटल जीतने के लिए दुबई गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है