Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

गंदे पानी की निकासी को लेकर हुए झगड़े में एक की हत्या

गंदे पानी की निकासी को लेकर हुए झगड़े में एक की हत्या

- Advertisement -

Dead : सुंदरनगर। बल्ह उपमंडल के स्यांह में दो परिवारों के आपसी झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार स्यांह के कर्म सिंह और गिरधारी लाल का कई दिनों से घर के गंदे पानी की निकासी को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके लिए पहले भी दोनों पक्षों में अकसर कहासुनी होती रहती थी। ऐसे ही शुक्रवार दोपहर बाद कर्म सिंह अपने घर के पास कार्य कर रहा था। उसी समय गिरधारी के घर से गंदे पानी का बहाव कर्म सिंह के घर की तरफ चला गया। तभी कर्म सिंह ने गिरधारी को इस बारे कहा तो उनमें आपस में नोकझोक हो गई।

Dead :बल्ह के स्यांह में पेश आया मामला, पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपी

नोकझोक इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई पर आ गई और आपस में झगड़ने लग गए। दोनों आपस में कुछ समय तक झगड़ते रहे और मारपीट एक दूसरे से करते रहे। जिस पर गिरधारी लाल ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई, उपरांत उसके पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323-34 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

घर वापसी पर रास्ते में उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया। जिस दौरान गिरधारी लाल की मौत हो गई। पुलिस  इस बावत सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और छानबीन करने पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं कर्म सिंह भी स्वयं थाने में झगड़े की शिकायत लेकर पहुंच गया, जहां पर उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। साथ ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और साक्ष्यों को जुटाने में लग गई।   आपसी झगड़े पर मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिजनो में आक्रोश फैल गया। जिस कारण उपमंडल प्रशासन सहित मंडी पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गए और माहौल को बिगड़ने से बचाया।

यह भी पढ़ें : श्रीखंड कैलाश के समीप मिला नरकंकाल, भीमबई में दिखा शव

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है