Expand

Black Monday: मंडी में तीन सड़क हादसों में 1 की मौत, 5 घायल

Black Monday: मंडी में तीन सड़क हादसों में 1 की मौत, 5 घायल

मंडी। तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई है जबकि 5 लोग घायल हुए हैं। पहला मामला बल्ह थाना के अंतर्गत भंगरोटू का है। यहां के स्थानीय युवक ने एक अन्य वाहन को ओवरटेक किया और अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक के निचे आ गया। युवक की उम्र 21 वर्ष बताई जा रही है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक को घायलावस्था में अस्पताल लाया गया लेकिन इलाज के दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया।

  • एनएच-21 पर हुए हादसों में ट्रक सभी जगह संलिप्त
  • भंगरोटू में ट्रक चालक ने स्कूटी सवार को रौंदा
  • पुलघराट के पास अनियंत्रित ट्रक ने बस को मारी टक्कर
  • नौ मील के पास भी ट्रक ने बाइक सवार को किया घायल

मृतक के शव को मंडी के जोनल अस्पताल लाया गया है जिसका पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। वहीं एक अन्य सड़क दुर्घटना में शहर के पास पुलघराट के पास एक ओवर स्पीड ट्रक अनियंत्रित हो गया और मंडी की तरफ आ रही एक बस को टक्कर मार दी। बस की स्पीड कम होने की वजह से उसमें सवार 17 में से 4 को आंशिक चोटें आई हैं। घायलों में स्कूली बच्चे भी है जबकि एक नॉन टिचिंग स्टाफ को भी सिर पर चोट आई है। बताया जा रहा है कि बस बच्चों के किसी टूअर से वापस मंडी की तरफ ला रही थी लेकिन बस चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया।

पुलिस मामले दर्ज कर छानबीन में जुटी

वहीं एनएच 21 पर तीसरा हादसा मंडी से आगे नौमील में पेश आया जहां पर भी मंडी की तरफ आ रही बाइक को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक बाइक को टक्कर मार कर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। एएसपी मंडी बी एस कंवर ने मामलों की पुष्टी करते हुए बताया कि तीनों दुर्घटनाओं में मामले दर्ज कर लिए गए हैं और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है साथ ही बढ़ रहे सड़क हादसों को लेकर एएसपी मंडी बीएस कंवर ने सभी से सड़क पर सेफ ड्राइव करने और संयम बरतने का आह्वान भी किया है।

ठियोग में Car व टिप्पर में टक्कर, 3 की गई जान

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है