Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

मंडी में जीप हादसा, चंबा में डंगे से गिरा व्यक्ति; दो की गई जान-एक गंभीर घायल

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की आगामी जांच

मंडी में जीप हादसा, चंबा में डंगे से गिरा व्यक्ति; दो की गई जान-एक गंभीर घायल

- Advertisement -

मंडी चुवाड़ी। हिमाचल के मंडी जिला में एक जीप गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा मंडी जिला के करसोग में सामने आया है। इसी तरह से जिला चंबा के चुवाड़ी में शौच को निकला व्यक्ति डंगे से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शव कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बाइक पर सवार थे तीन- गाड़ी से हुई टक्कर, एक की गई जान दो अस्पताल में

पहला मामला मंडी (Mandi) जिला के करसोग (Karsog) में सामने आया है। जहां एक अनियंत्रित जीप दुर्घटनाग्रस्त होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान जीप में सवार एक 54 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जीप चालक (Jeep Driver) की हालत गंभीर होने की वजह से उसे इलाज के लिए आईजीएमसी (IGMC) रेफर किया गया है। मृतक व्यक्ति की पहचान दुर्गा दास पुत्र आत्मा राम निवासी समाहरु डाकघर चुराग के रूप में हुई है। वहींए घायल चालक की पहचान चालक राकेश शर्मा पुत्र हंसराज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जीप मनोला से चुराग की तरफ आ रही थी। इस बीच मनोला से थोड़ी दूरी पर अचानक से जीप अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी में दो ही लोग सवार थे। जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसपी गीतांजली ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस हादसे के कारणों की जांच करने में जुटी हुई है।


यह भी पढ़ें: चंबा-पठानकोट एनएच पर टिप्‍पर दुर्घटनाग्रस्त, नूरपुर के चालक ने मौके पर तोड़ा दम

इसी तरह से चंबा (Chamba) जिला में एक व्यक्ति को खुले में शौच करना महंगा पड़ गया। व्यक्ति की गिरने से मौत हो गई। मामला चंबा जिला के पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत सामने आया है। यहां एक व्‍यक्ति की ऊंची जगह से गिरकर मौत हो गई। हादसे का पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि जंगला निवासी धगड सिंह पुत्र परस राम की घर के पास डंगे से गिरने से मौके पर मौत हो गई। धगड सिंह सुबह अपने घर के पास शौच करने के लिए निकला, तो उसका पांव फिसल गया और वह घर के साथ लगते डंगे से नीचे गिर गया। परिवार के सदस्‍य उसे उठा कर सिविल अस्पताल चुवाड़ी (Chowari) लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है