×

Himachal : खाई में लुढ़की कार और टिप्पर, एक की गई जान; दो घायल

जोगिंद्रनगर और शिलाई में हुए हादसे पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Himachal : खाई में लुढ़की कार और टिप्पर, एक की गई जान; दो घायल

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर/शिलाई। हिमाचल में सोमवार को दो सड़क हादसों (Road Accident) में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल (Injured) हुए हैं। यह हादसे मंडी जिला के जोगेंद्रनगर और सिरमौर जिला के शिलाई में सामने आए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला मंडी (Mandi) जिला के जोगेंद्रनगर (joginder nagar) के घटासनी-बरोट मार्ग पर हुआ है। यहां झंटीगरी के नजदीक सेरी नाला में एक कार गहरी खाई में लुढ़क गई।


यह भी पढ़ें: बड़ी खबरः चंडीगढ़-मनाली एनएच पर पलटी निजी बस- जानने को पढ़ें खबर

कार में दो युवक सवार थे, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। कार सवार दोनों युवक बरोट की तरफ से आ रहे थे। इसी दौरान झटिंगरी के समीप कार हादसे का शिकार हो गई। घटना का पता चलते ही पद्धर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया। दोनों युवक जोगेंद्रनगर उपमंडल की गुम्मा पंचायत के पट्यूड़ गांव के रहने वाले बताए गए हैं। गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया है। घायल की पहचान चतर सिंह के रूप में हुई है।

शिलाईरू खाई में लुढ़का एप्लाइड फॉर टिप्पर, चालक गंभीर

इसी तरह से शिलाई (Shillai) उपमंडल के नैनीधार व देवथल के बीच एक टिप्पर (Tipper) गहरी खाई में गिर गया। हादसे में चालक को गंभीर चोटें आई हैंए जिसे शिलाई से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही शिलाई पुलिस जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि एप्लाइड फॉर टिप्पर नैनीधार से शिवयाडी खड्ड की तरफ मलबा भरकर खड्ड में डालने गया था। इस दौरान टिप्पर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा, जिसमें चालक को गंभीर चोटें आई हैं। उधरए शिलाई पुलिस थाना के प्रभारी मस्तराम ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर जांच में जुटी है। घायल को शिलाई अस्पताल के हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है