Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

दर्दनाकः बैल से टकराई Bike छुट्टी पर आए फौजी की मौत, Truck-Car की टक्कर में दो जख्मी

दर्दनाकः बैल से टकराई Bike छुट्टी पर आए फौजी की मौत, Truck-Car की टक्कर में दो जख्मी

- Advertisement -

ऊना। पुलिस थाना गगरेट के तहत मवा सिंधियां गांव के एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। मृतक की पहचान साहिल निवासी मवा सिंधियां के रूप में हुई है। मृतक भारतीय सेना में सैनिक तैनात था।  गगरेट पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कारवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मवा सिंधियां गांव के साहिल शुक्रवार रात्रि अपने दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर रात करीब साढ़े आठ बजे अपने घर मवा सिंधियां जा रहा है।


साहिल करीब डेढ़ साल पहले ही भारतीय सेना में भर्ती हुआ था और इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ था। उसकी मोटरसाइकिल जैसे ही अपने ननिहाल के गांव अंबोटा पहुंची तो अंबोटा स्कूल के समीप एक आवारा बैल उसकी बाइक के आगे आ गया। काफी संभालने के बावजूद बाइक बैल के जा टकराई और तीनों दोस्त सड़क पर आ गिरे। 


कुछ स्थानीय लोगों ने उस समय एंबुलेंस भी मंगवाई, लेकिन उस समय तीनों की हालत इतनी गंभीर नहीं लग रही थी, इसके चलते कुछ लोग उन्हें लेकर उनके घर मवा सिंधियां चले गए। वहां पर अचानक उसकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई और उसके परिजन उसे गगरेट अस्पताल ले आए। यहां पर डॉक्टरों ने उसकी स्थिति अति नाजुक बताई, जिस पर उसके परिजन उसे बेहतर उपचार के लिए होशियारपुर के एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां पर उसे बचाया न जा सका। साहिल के परिजन उसकी शादी रचाने के लिए लड़की ढूंढ रहे थे, लेकिन इससे पहले ही मौत ने उसे दबोच लिया। शनिवार को एसएचओ बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

Overtake कर रहे ट्रक के साथ कार भिड़ंत, दो जख्मी

सुंदरनगर। पुंघ के समीप एक कार और ट्रक की भिड़ंत में कार सवार पांच युवकों में दो युवक घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से नागरिक अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया, जहां घायलों का उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार कार नंबर डीएल 4 सीएयू 5899 दिल्ली से मनाली जा रही थी। जैसे ही कार पुंघ के निकट पहुंच वहीं दूसरी ओर से ओवरटेक कर रहे ट्रक के साथ कार की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें हनीकेत पुत्र मनोज कुमार उम्र 19 वर्ष  विजय विहार, फेज़-2 रोहिणी  दिल्ली व वैभव गुप्ता पुत्र अनिल गुप्ता उम्र 24 वर्ष निवासी मकान नंबर 157/158 टॉप फ्लोर सेक्टर 22, रोहिणी, दिल्ली घायल हो गए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है