×

ऊनाः ट्रक-बोलेरो में टक्कर, मटौर निवासी बिजली बोर्ड के सीनियर असिस्टेंट की मौत

ऊनाः ट्रक-बोलेरो में टक्कर, मटौर निवासी बिजली बोर्ड के सीनियर असिस्टेंट की मौत

- Advertisement -

ऊना। अंब-नैहरियां मुख्य मार्ग पर पड़ते कुठेड़ा खैरला में ट्रक (Truck) और बोलेरो  (Bolero) गाड़ी की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें सिविल अस्पताल अंब से गंभीर अवस्था में क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una) रेफर कर दिया गया है। घायलों की पहचान बाबू (20) पुत्र रमेश चंद निवासी सेराथाना तहसील नगरोटा बगवां जिला कांगड़ा व क्षितिज (17) पुत्र पीके धीमान निवासी पॉवर हाउस कॉलोनी कांगड़ा (Kangra) के रूप में हुई है। मरने वाले की पहचान ध्रुव पठानिया (46) पुत्र राय सिंह निवासी मटौर कांगड़ा (Kangra) के रूप में हुई है, जो बिजली विभाग में सीनियर असिस्टेंट के पद पर कार्यरत था। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें:  निजी कंपनी के सुरक्षा कर्मियों ने होमगार्ड और उसकी पत्नी को धमकाया

जानकारी के अनुसार उक्त लोग शुक्रवार को यहां अंब में किसी विभागीय मीटिंग को अटेंड करके शाम को करीब चार बजे वापस कांगड़ा (Kangra) जा रहे थे तो कुठेड़ा खैरला पहुंचने पर उनकी गाड़ी की टक्कर विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक (Truck) के साथ हो गई। उक्त सड़क हादसा इतना भयानक था कि कार अगला हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। जिसके कारण बोलेरो (Bolero) गाड़ी की अगली सीट पर बैठा ध्रुव पठानिया उसमें बुरी तरह फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई। जिसके शव को स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत करने के बाद गाड़ी से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें:  मछली के शौकिनों के लिए बुरी खबर, खाने को जाएंगे तरस

यह भी पढ़ें:  एचपीएसएससीः जूनियर एनवायरमेंटल इंजीनियर का फाइनल रिजल्ट आउट

वहीं, बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रक (Truck)  का चालक मौके से फरार हो गया। एसएचओ (SHO) अंब गौरव भारद्वाज का कहना है कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una) भेज दिया है। पुलिस (Police) ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है