×

एक ही बाइक पर थे चार सवार, एक की मौत-तीन पहुंचे अस्पताल-जानिए कैसे

एक ही बाइक पर थे चार सवार, एक की मौत-तीन पहुंचे अस्पताल-जानिए कैसे

- Advertisement -

पांवटा साहिब। शहर के गोंदपुर में रविवार को हुए हादसे (Accident) में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि, तीन कामगार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दो घायलों को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। उधर, पांवटा पुलिस (Paonta Sahib) हादसे (Accident) की जांच में जुट गई है।


 

यह भी पढ़ें: चौपाल में हादसाः एसडीएम कार्यालय में कार्यरत महिला की मौत, पति घायल

 

जानकारी अनुसार दोपहर बाद तीन बजे के करीब गोंदपुर में एक ट्रक (Truck) की बाइक (Bike) से जोरदार टक्कर हो गई। ट्रक राजबन से बद्रीनगर की ओर आ रहा था। अचानक सामने से आ रही बाइक की ट्रक (Truck) से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक (Bike) सवार गलत दिशा में आकर ट्रक (Truck) से टकरा गई।

हादसे (Accident) में बाइक (Bike) पर सवार अनूप कुमार (19) पुत्र सतीश निवासी बिहार की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में दीपक कुमार (19) पुत्र परशुराम निवासी बिहार, सर्वेश पुत्र प्रवेश कुमार (19) वर्ष निवासी उत्तर प्रदेश और कुलदीप (20) पुत्र धनीराम निवासी मेरुवाला गंभीर रूप से घायल हो गए। कुलदीप बाइक का मालिक बताया जा रहा है। कुलदीप व सर्वेश को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

हादसे में मृतक व घायल एक ही बाइक (Bike) पर सवार थे। मृतक व घायल युवक स्थानीय फैक्ट्री में काम करते थे और पांवटा में ही एक किराये के कमरे पर रहते हैं। पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी एएसआई रामलाल ने की है।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है