Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

बीएमडब्ल्यू हिमाचल में हुई हादसे का शिकार-एक की मौत, तीन घायल

स्पीति उपमंडल में हुआ हादसा, घायलों को रामपुर अस्पताल भेजा

बीएमडब्ल्यू हिमाचल में हुई हादसे का शिकार-एक की मौत, तीन घायल

- Advertisement -

रामपुर। हिमाचल प्रदेश के दुगर्म जिला लाहुल-स्पीति में बीएमडब्ल्यू कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे (Accident) में एक की मौत, जबकि तीन घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए रामपुर अस्पताल (Rampur Hospital) भेजा गया है। बताया जा रहा है कि हादसा-स्पीति उपमंडल के हल गांव के नजदीक कार के लाने में गिरने से हुआ। इसमें 25 वर्षीय मोहित यादव पुत्र विजेंदर यादव निवासी वीपीओ बादली बड़वाला मोहल्लाए दिल्ली की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल : बेटे ने कुल्हाड़ी से कर डाली पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 


घायलों में समीर शर्मा पुत्र देवेंद्र कुमार शर्मा, 7/66, गली नंबर 2 बहादुरगढ़ मॉडल टाउन, हरियाणा, जॉन उर्फ जोनी (21) पुत्र सोमवीर जॉन, निवासी मॉडल टाउन, बहादुरगढ़ हरियाणा शामिल हैं, लेकिन तीसरे का नाम पता नहीं लगा है। ऐसा बताया जा रहा है कि कार चालक रोड का सही अंदाज नहीं लगा सका, जिसके कारण कार नाले में जा गिरी। ये सभी हिमाचल में सैर-सपाटे के लिए आए हुए थे।

सब्‍जी लेकर मंडी जा रहे किसानों की जीप दुर्घटनाग्रस्‍त, तीन घायल

जिला कुल्‍लू की सैंज उपतहसील की सैंज-न्यूली सड़क पर बुधवार सुबह सब्जियों से भरी जीप पलट गई। हादसे में जीप सवार तीन लोग घायल हो गए। जीप में लदी मटर की बोरियां बीच सड़क में बिखर गईं। हालांकि इस दुर्घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 8:00 बजे सब्जियों से भरी जीप देहुरिधार से टकोली सब्जी मंडी के लिए जा रही थी, लेकिन न्यूली से करीब 2 किलोमीटर चलने के बाद गाड़ी की ब्रेक लगनी बंद हो गई। ब्रेक ना लगने के कारण चालक ने होशियारी से काम लेते हुए गाड़ी को रोकने के लिए पहाड़ी से टकरा दिया, लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर बीच सड़क में ही पलट गई। इस वजह से चालक जोगराज, रामलाल व एक अन्‍य व्‍यक्ति को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें एंबुलेंस में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। घायलों को मामूली चोटें ही लगी हैं व किसी तरह के खतरे की बात नहीं है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है