Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

ट्रैक्टर- बाइक की टक्कर में एक की मौत, अनियंत्रित टिप्पर ने कुचले आधा दर्जन लोग

ट्रैक्टर- बाइक की टक्कर में एक की मौत, अनियंत्रित टिप्पर ने कुचले आधा दर्जन लोग

- Advertisement -

नाहन/ऊना। इसे वाहन चालकों की लापरवाही कहें या कुछ और। वजह जो भी हो लेकिन प्रदेश में सड़क हादसों (Road Accident) में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे ही दो सड़क हादसे नाहन और ऊना (Nahan-Una) में सामने आए हैं। इन हादसों में एक बाइक चालक की दर्दनाक मौत (Death) हो गई है। जबकि आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पहला मामला उपमंडल पांवटा साहिब (Paonta Sahib) में सामने आया है।

पांवटा साहिब के बांगरण-राजबन सड़क पर शमशेरगढ़ के समीप एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक तपेन्द्र सिंह पुत्र गुरुचरण सिंह निवासी फूलपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस (Police) को दी और घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार है। ट्रैक्टर एप्लाइड फ़ॉर बताया जा रहा है। पांवटा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


यह भी पढ़ेंः 25 साल की डॉक्टर की गला काटकर हत्या, 2 साथी डॉक्टरों पर शक

वहीं दूसरा हादसा नगर पंचायत टाहलीवाल के मुख्य चौक में सामने आया। यहां एक अनियंत्रित टिप्पर ने एक बस, ट्रक और दो पहिया वाहनों सहित एक आईसक्रीम की रेहड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस हादसे में करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं। जानकारी के अनुसार टाहलीवाल मुख्य चौक में तेज रफ्तार उमराली से भरा हुआ एक टिप्पर अनियत्रित हो कर एक खड़ी बस को टक्कर मारते हुए रेहड़ी व टैंपों सहित करीब आधा दर्जन दो पहिया वाहनों को तोड़ता हुआ कुछ दूरी पर जाकर रूक गया। टिप्पर की टक्कर से हुई आवाज को सुनते ही स्थानीय लोग व दुकानदारों ने सड़क पर गिरे हुए घायलों को अपने वाहनों में अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही हरोली पुलिस भी मौके पर पहुच कर जांच में जुट गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है