Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

वन मैन शो बाली

वन मैन शो बाली

- Advertisement -

अगर आप जीएस बाली को नहीं जानते हैं तो उनका स्टारडम आज धर्मशाला में देख सकते हैं। कमाल की शख्सियत हैं, विवादों में रहते रहे हैं, फिर भी अलग नजर आते हैं। चार मर्तबा लगातार ओबीसी बाहुल्य विधानसभा क्षेत्र नगरोटा बगवां का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, हालांकि यह भी सच्चाई है कि इस मर्तबा वह अपना चुनाव हार चुके हैं। कारण सीधा था, एक पर्सनेल्टी होने के साथ-साथ उनसे झटकने वालों का बाउंस रेट भी कम नहीं था, बावजूद इसके वह नगरोटा पर एकछत्र राज करते रहे ।


खैर बात यहां अब धर्मशाला की हो रही है,बाली अपना चुनाव हारने के बाद अस्वस्थ रहने लगे तो लंदन की तरफ इलाज के लिए रूख किया। जुझारू व्यक्त्तिव के मालिक हैं, नहीं रहा जाता है, उपचुनाव के अंतिम पड़ाव में जैसे-तैसे धर्मशाला पहुंच ही गए। देर नहीं लगाई पहुंचे ही बिसात बिछानी शुरू की तो सीधे पत्रकार वार्ता की मेज पर जा बैठे, वह भी अकेले नहीं, लंबी फौज अपने साथ लेकर। उनका व्यक्त्तिव ही है कि ना तो वह चुनाव प्रभारी हैं और ना ही किसी ओहदे पर हैं, फिर भी पत्रकार वार्ता को लीड करते दिखे। चाहे कांग्रेस के प्रदेश सहप्रभारी गुरकीरत कोटली हो, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू हो, राज्यसभा सदस्य विप्लव ठाकुर, विधायक सुंदर ठाकुर, आशीष बुटेल, सतपाल रायजादा, पूर्व मंत्री चंद्रेश कुमारी, ठाकुर सिंह भरमौरी, राजेश धर्माणी, अजय महाजन सब बिठा लिए।

पत्रकार वार्ता में पार्टी के धर्मशाला से प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण को भी साथ बिठाया। इतने दिनों से चला आ रहा कांग्रेस का प्रचार-प्रसार आज अलग अंदाज में दिखा। ये वही धर्मशाला है जहां से कांग्रेस में ही उनके धुर विरोधी सुधीर शर्मा पिछली कांग्रेस सरकार में उनके समकक्ष कैबिनेट मंत्री थे, आज वह भी धर्मशाला में हैं, पर बाली ने अपनी रणनीतिक सूझबूझ से उनकों अकेला बिठाने में चाहे पलभर के लिए ही सही, पर बिठा दिया है। बाली की खासियत यह है कि हर किसी को पहचानते है तो बात भी करते हैं, शार्ट टैंपर होने के चलते लोग उनसे डरते भी रहे हैं। आज भी उन्होंने धर्मशाला पहुंचकर ये दिखाने का प्रयास किया कि कुछ तो अलग हैं तभी तो वन मैन शो दिखते हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है