Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

महिला पत्रकार के रेप के आरोप पर अकबर बोले, सहमति से बने थे संबंध

महिला पत्रकार के रेप के आरोप पर अकबर बोले, सहमति से बने थे संबंध

- Advertisement -

नई दिल्ली। पूर्व विदेश राज्य मंत्री एम जे अकबर ने पल्लवी गोगोई के आरोप के जवाब में कहा है कि 1994 में दोनों के बीच आपसी सहमति से संबंध बने थे। ऐसे में रेप का आरोप बिल्कुल झूठा है। उन्होंने एक ट्वीट में दावा किया कि इस संबंध के चलते उनके पारिवारिक जीवन पर भी असर पड़ा था।

इससे पहले भारतीय मूल की अमेरिकी पत्रकार ने एमजे अकबर पर रेप का आरोप लगा दिया है। अमेरिका में रहने वाली नैशनल पब्लिक रेडियो की चीफ बिजनेेस एडिटर पल्लवी गोगोई ने एक प्रमुख अखबार में 23 साल पहले उनके साथ हुई रेप की घटना का जिक्र किया है।


बता दें कि अमेरिका में रहने वाली पत्रकार पल्लवी गोगोई ने वॉशिंगटन पोस्ट में लिखे कॉलम में बताया कि उनके साथ यह घटना 23 साल पहले हुई थी। जब एशियन एज में काम करने के दौरान एमजे अकबर उनके बॉस हुआ करते थे। काम के सिलसिले में एम जे अकबर ने उन्हें एक होटल के रूम में बुलाया था। पल्लवी ने लिखा है कि ‘मैंने काफी संघर्ष किया, लेकिन वो शारीरिक तौर पर मुझसे ज्यादा ताकतवर थे। उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए और मेरा रेप किया।’ हालांकि एमजे अकबर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। पल्लवी का कहना है कि वो उन सभी महिलाओं के समर्थन में हैं जिन्होंने एमजे अकबर पर शोषण के आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के चलते अकबर विदेश राज्य मंत्री के पद से इस्तीफा भी दे चुके हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है