Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

Corona Breaking: कांगड़ा में आंकड़ा 200 पहुंचा, आज एक मामला- चंबा में दो केस

Corona Breaking: कांगड़ा में आंकड़ा 200 पहुंचा, आज एक मामला- चंबा में दो केस

- Advertisement -

धर्मशाला/चंबा। कांगड़ा जिला में आज कोरोना (Corona) का एक और चंबा में दो नए मामले सामने आए हैं। कांगड़ा जिला में भवारना का एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति दिल्ली से लौटा है। बता दें कि पिछले कल कांगड़ा (Kangra) जिला में 15 नए मामले सामने आए थे। कल रात 11 बजे के बाद आठ मामले सामने आए हैं। इसमें तहसील धीरा के उशेहर गांव की 50 वर्षीय महिला, उसका 30 साल का बेटा और 23 साल की बहू संक्रमित पाई गई है। यह दिल्ली से लौटे हैं। इन्हें कोविड केयर सेंटर डाढ़ शिफ्ट किया गया है। परौर में संस्थागत क्वारंटाइन 31 साल का युवक और मलेहर तहसील बैजनाथ का 23 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव पाया गया है।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय विद्यालय में Contract Teacher भर्ती में धांधली, Merit List को दरकिनार करने का आरोप

23 वर्षीय युवक दिल्ली से लौटा है और परौर में संस्थागत क्वारंटाइन (Institutional Quarantine) था। इसे धर्मशाला शिफ्ट किया गया है। गुलेहर जयसिंहपुर की 41 वर्षीय महिला और उसकी 24 वर्षीय भतीजी भी पॉजिटिव पाई गई है। भवारना पालमपुर का 47 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है। यह दिल्ली से लौटा है। यह सभी तीनों आलमपुर में संस्थागत क्वारंटाइन थे। कांगड़ा जिला में 200 हो गया है। अभी 79 एक्टिव केस हैं। अब तक 120 लोग ठीक हुए हैं। 1 की मृत्यु हुई है।
वहीं, चंबा जिला में भी दो नए मामले सामने आए हैं। समोट क्षेत्र का लुधियाना से लौटा 57 साल का व्यक्ति पॉजिटिव निकला है। संक्रमित होम क्वारंटाइन था। दिल्ली से लौटी बलोह क्षेत्र की 23 साल की महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। महिला होटल में क्वारंटाइन थी। दोनों संक्रमितों में कोई लक्षण नहीं थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को कोविड केयर सेंटर बालू शिफ्ट किया गया है। चंबा जिले में कुल मामलों की संख्या 46 हो गई है।


यह भी पढ़ें: वीरभद्र का आज है 87वां Birthday यूं तो आने की है मनाही पर कहां मान रहे शुभचिंतक

साथ ही 10 एक्टिव केस हैं। 35 लोग ठीक हुए हैं। हिमाचल में आंकड़ा 757 हो गया है। 309 एक्टिव केस हैं। अब तक 433 लोग ठीक हुए हैं। हिमाचल में 6 की मृत्यु हुई है। बता दें कि पिछले कल हिमाचल में एक दिन में रिकॉर्ड 53 मामले सामने आए हैं। इसमें हमीरपुर में 19, कांगड़ा में 15, बिलासपुर में पांच, ऊना (Una) व सोलन (Solan) से चार-चार, शिमला से तीन, सिरमौर से दो व मंडी से एक मामला सामने आया है। कोरोना मामलों में अभी हमीरपुर प्रदेश में अव्वल है। हमीरपुर में कुल आंकड़ा 201 है। दूसरे नंबर पर कांगड़ा जिला है। कांगड़ा में 200 मामले हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है