Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

सुंदरनगर: बेटी की डोली उठने से पहले उठी पिता की अर्थी

सुंदरनगर: बेटी की डोली उठने से पहले उठी पिता की अर्थी

- Advertisement -

सुंदरनगर। जिस घर में एक माह बाद बेटी की डोली उठनी थी वहां अब पिता की अर्थी उठेगी। जी हां मामला जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत जयदेवी का है। यहां एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ (Poisonous Substances) खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। व्यक्ति की पहचान रमेश कुमार (44) पुत्र संतराम ग्राम पंचायत जयदेवी गांव पवराओ के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात रमेश कुमार ने अपने घर पर कोई जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में रमेश कुमार को परिजनों व स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल सुंदरनगर (Sundernagar Hospital) पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें कि रमेश कुमार की पत्नी के अलावा का एक बेटा और एक बेटी है। बेटी की शादी अगले माह तय हुई है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही बीएसएल थाना (BSL Police Station) सुंदरनगर प्रभारी कमलकांत अपनी टीम सहित सिविल अस्पताल पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी।
मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने मृतक रमेश कुमार के शव को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 में आत्महत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है