Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,063,038
मामले (भारत)
113,544,338
मामले (दुनिया)

हमीरपुर में Bike ट्राले की टक्कर में एक की गई जान, मंडी में BCA के छात्र की मौत

हमीरपुर जिला के जलाड़ी गांव में पेश आई घटना, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हमीरपुर में Bike ट्राले की टक्कर में एक की गई जान, मंडी में BCA के छात्र की मौत

- Advertisement -

हमीरपुर/मंडी। हिमाचल के हमीरपुर जिला में दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसा हमीरपुर (Hamirpur) जिला के नादौन के जलाड़ी गांव के पास फतेहपुर रोड़ पर हुआ है। यहां एक ट्राला व बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मृतक व्यक्ति की पहचान (44) वर्षीय सुरजीत कुमार पुत्र ब्रह्मदत्त निवासी सुधियाल के बंगाली गांव के रूप में हुई है। मृतक नागौर में एक किराने की दुकान में काम करता था और निर्धन परिवार से था।

यह भी पढ़ें: सड़क क्रॉस कर रहे युवक को कार ने रौंदा, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

मिली जानकारी के अनुसार सुरजीत कुमार अपनी बाइक (Bike) पर सवार होकर हर रोज की तरह शुक्रवार को भी नादौन को जा रहा था। इस दौरान जब वह जलाड़ी के पास पहुंचा तो उसकी बाइक सामने से आ रहे ट्राले से टकरा गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सुधियाल गांव के मोतीराम की शिकायत पर ट्राला चालक बलदेव पुत्र बेलीराम गांव जंगलू के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि मृतक अति निर्धन परिवार से था। उसका एक बेटा व एक बेटी है। ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार के लिए आर्थिक सहायता की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Sirmaur: ट्रैक्टर की चपेट में आए होमगार्ड जवान ने PGI में तोड़ा दम

वहीं, मंडी शहर के साथ लगते बाईपास के पास एक सड़क हादसे में बीसीए (BCA) की पढ़ाई कर रहे छात्र की मौत हो गई है। छात्र मंडी कॉलेज का छात्र (Collage Student) था और रोजाना की तरह कॉलेज के बाद बाइक (Bike) पर अपने घर जा रहा था। बाईपास के पास बाइक और जीप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बाइक के परखचे उड़ गए हैं। हादसे में जिस युवक की मौत हुई है उसकी पहचान अमित चौधरी निवासी रजवाड़ी के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस की टीम (Police Team) मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले किया जाएगा। वहीं हादसे के कारण नेशनल हाईवे पर कुछ समय के लिए यातायात भी बाधित हो गया था, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बहाल करवाया। एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे के हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है