Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

ज्वालामुखी और Manali में दो ने तोड़ा दम, कारण जानने को यहां करें क्लिक

ज्वालामुखी और Manali में दो ने तोड़ा दम, कारण जानने को यहां करें क्लिक

- Advertisement -

ज्वालामुखी/मनाली। हिमाचल के कांगड़ा जिला के ज्वालामुखी और कुल्लू जिला के मनाली में दो लोगों की मौत हो गई है। इनमें एक व्यक्ति ने गलती से जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसके चलते व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, पर्यटन नगरी मनाली में एक व्यक्ति अपने ही कमरे में मृत हालत में मिला है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: सेल्फी लेते #Kullu की पार्वती नदी में डूबे मेरठ के पर्यटक का शव बरामद

पहला मामला पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत जीण गांव में सामने आया है। यहां 47 वर्षीय व्यक्ति निवासी जीण, कथोग ने गलती से जहरीली दवाई (Poisonous Medicine) खा ली। जिसके चलते उसकी तबीयत खराब होने लगी। तबीयत खराब होता देख परिजन उसे इलाज (Treatment) के लिए  सिविल अस्पताल ज्वालामुखी (Jawalamukhi) लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार और व्यक्ति की हालत ज्यादा खराब होने के चलते उसे टांडा (Tanda) रेफर कर दिया। टांडा में व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। शव का टांडा में ही पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।


 

dead body

 

यह भी पढ़ें:सात माह के बच्चे का सिर कटा शव मुंह में लेकर दौड़ रहा था कुत्ता, देखकर चौंक गए लोग

वहीं, पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में एक व्यक्ति किराये के कमरे में मृत पाया गया है। मृतक व्यक्ति की पहचान 47 वर्षीय महंत पुत्र ग्रहनु राम गांव चांजडा डाकघर एहजु तहसील जोगेंद्रनगर जिला मंडी (Mandi) के रूप में हुई है। व्यक्ति मनाली में माली का काम करता था और नीलकंठ कॉटेज के नीचे एक किराये के क्वार्टर में अकेला ही रहता था। बताया जा रहा है कि व्यक्ति सुबह जब कमरे से बाहर नहीं निकला तो लोगों ने उसे फर्श पर पड़े हुए देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार व्यक्ति की मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। फिलहाल पुलिस आगामी जांच कर रही है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है