Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में तीन सड़क हादसों में एक की गई जान, 10 गंभीर घायल

हिमाचल में तीन सड़क हादसों में एक की गई जान, 10 गंभीर घायल

- Advertisement -

किन्नौर/नाहन/सुंदरनगर। हिमाचल के किन्नौर, सिरमौर और सुंदरनगर जिला में 3 सड़क हादसों (Road Accident) में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पहला मामला किन्नौर जिले के पूह खंड के अंतर्गत चांगो में सामने आया है। यहां एक कार (Car) खाई में गिरने से व्यक्ति की मौत हो गई है। कार में सवार चालक टाशी नेगी पुत्र छेरिंग नारदू निवासी शलखर आयु 34 चांगो से शलखर की ओर जा रहा था। इसी बीच चांगों के नजदीक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से 40 मीटर नीचे जा गिरी। हादसे में व्यक्ति की मौत (Death) हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी यंगथंग से चौकी प्रभारी प्यारे लाल की अगुवाई में टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएचसी लियो पहुंचाया और पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: Himachal: दराटी लेकर तेंदुए से भीड़ गई 60 साल की बुजुर्ग, उल्टे पैर भागा तेंदुआ

 


 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 75 मकानों पर चलेगा NHAI व प्रशासन का डंडा, आज कई हुए धराशायी…

वहीं दूसरा मामला सिरमौर जिला के उपमंडल शिलाई (Shillai) के मैलानी नामक स्थान पर हुआ है। यहां एक गाड़ी खाई में गिर गई। जिसके चलते आठ लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पांवटा (Paonta) ले जाया गया। लेकिन यहां से सभी को नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि उपमंडल शिलाई के तहत टटियाना सिंबलधार मार्ग पर मैलानी के समीप मंगलवार शाम को एक गाड़ी खाई में गिर गई। गाड़ी में आठ लोग सवार थे। सिंबलधार की ओर जा रहे प्रकाश और उसके अन्य दोस्त ने घायलों के चिल्लाने की आवाज सुनी तो गाड़ी रोक दी। इसके बाद उन्होंने सड़क से नीचे खाई में गिरी गाड़ी और घायलों को देखा। गाड़ी में काकु राम, हिरदा राम, कुलदीप सिंह, रेखा, गीता, तनु, पारुल व अंकुश उर्फ अंशु, अक्षित सवार थे। जो दुर्घटना के बाद बुरी तरह से घायल हो गए थे। सभी घायल पंचायत ठोंछा जाखल के निवासी हैं। प्रकाश ने स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया और निजी गाड़ियों में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। यह गाड़ी सिंबलधार के टटियाना की तरफ जा रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सुंदरनगर में कार बाइक हादसे में दो घायल

सुंदरनगर। नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को हाईवे पर स्थित चमुखा पर एक कार व बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। वहीं इस हादसे में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एक कार बिलासपुर (Bilaspur)से मंडी और बाइक मंडी से बिलासपुर की ओर जा रही थी। इसी दौरान कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में घायलों की शिनाख्त बाइक सवार विकास पुत्र व टोटली देवी पत्नी रोशन लाल निवासी कांगू के तौर पर हुई है। दुर्घटना के बाद घायलों को प्रारंभिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर में ले जाया गया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि नेशनल हाईवे.21 चंडीगढ़.मनाली पर एक कार और बाइक में टक्कर हुई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है