Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

हिमाचल: खूनी झड़प के बाद चली गोली, इलाज के दौरान युवक ने तोड़ा दम 

हिमाचल: खूनी झड़प के बाद चली गोली, इलाज के दौरान युवक ने तोड़ा दम 

- Advertisement -

ऊना। जिले के अंब उपमंडल की ग्राम पंचायत चक्क सराय के त्याई गांव में शुक्रवार शाम हुए गोलीकांड में घायल व्यक्ति की पीजीआई चंडीगढ़ (PGI chandigarh) में मौत हो गई। मृतक की पहचान त्याई गांव निवासी सुरजीत कुमार (Surjeet Kumar) के रूप में की गई। पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी व उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच भी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि जमीन विवाद (Land dispute) के चलते शुक्रवार देर शाम दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। जिसमें एक पक्ष से गोपाल चंद नामक व्यक्ति ने दूसरे पक्ष के सुरजीत कुमार पर गोली दाग दी थी।

पुलिस के जाने के बाद फिर हुआ झगड़ा

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों परिवारों के बीच जमीन को लेकर कुछ समय से विवाद चल रहा था। इसी विवाद को सुलझाने के लिए शुक्रवार जमीन की निशानदेही भी की गई। इस दौरान सुरजीत कुमार की कुछ जमीन गोपाल चंद के कब्जे में पाई गई। पुलिस और अधिकारियों की मौजूदगी में हुई निशानदेही के बाद जब सब लोग मौके से चले गए, तो सुजीत कुमार ने अपनी जमीन पर कब्जा लेने के लिए गोपाल चंद की अस्थाई दीवार को हटाना शुरू कर दिया। इस दौरान गोपाल चंद भी जमीन से अपना कब्जा न छोड़ने की बात कहते हुए सुरजीत कुमार से उलझ पड़ा। दोनों पक्षों में विवाद बहुत ज्यादा बढ़ने के चलते गोपाल चंद ने सूरजीत कुमार के उपर बंदूक तान दी। हालांकि, गोली सुरजीत कुमार के करीब से निकल गई, लेकिन उसके चेहरे और सिर पर गोली के काफी सारे छर्रे लगने के चलते में गंभीर रूप से घायल हो गया।

पीजीआई चंडीगढ़ में हुई मौत

जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसे रीजनल हॉस्पिटल उना में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे तुरंत पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, लेकिन पीजीआई में शनिवार को उपचार के दौरान सुरजीत कुमार की मौत हो गई। घटना की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने सुजीत कुमार की मौत मामले में गोपाल चंद और उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए घटना की जांच को आगे बढ़ा दिया है। वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है