×

बहन की शादी की तैयारियों के लिए आ रहा था घर, हादसे में गई जान

बहन की शादी की तैयारियों के लिए आ रहा था घर, हादसे में गई जान

- Advertisement -

अमित/ रविंद्र/ ऊना / फतेहपुर। बहन की शादी की तैयारियों के लिए घर आ रहे जिला कांगड़ा के घमेटा निवासी युवक की अम्ब के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। अम्ब रोड पर ढिलवां के समीप स्विफ्ट व बोलेरो कार की जबरदस्त टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हुए है। घायलों का उपचार ऊना अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान दविंद्र (32) पुत्र मदन सिंह निवासी धमेटा (समकड़) थाना फतेहपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनो को सौंप दिया है व मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी है।


बद्दी के एक उद्योग में काम करता था युवक

पुलिस के अनुसार दविंद्र बद्दी के एक उद्योग में काम करता था। वह शुक्रवार को घर आ रहा था और बद्दी में ही उसे ऊना के निवासी कार चालक संदीप कुमार से लिफ्ट ली थी। जिस स्थान पर सड़क हादसा हुआ, दविंद्र ने उससे कुछ दूरी पर बडूही में उतरना था और धमेटा के लिए बस लेनी थी। जबकि संदीप कुमार ने अपने घर की तरफ मुड़ जाना था। लेकिन अनहोनी को कुछ और ही मंजूर था कि दविंद्र हादसे का शिकार हो गया। दिलवां के समीप पहुंचने पर कार सामने से आ रही कार बोलेरो से जा टकराई। दोनों कारों में बहुत जबरदस्त टक्कर हुई। धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घरों से बाहर निकल कर आए और कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला।

सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस कर्मियों ईएमटी शशि स्याल व पायलट अजय ने सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।लेकिन जहां दविन्द्र सिंह ने दम तोड़ दिया। वहीं सूचना मिलते ही दविन्द्र के परिजन ऊना पहुंच गए है । ऊना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है । शनिवार दोपहर बाद पैतृक गांव धमेटा मे दविन्द्र सिंह का अन्तिम संस्कार किया जाएगा । दविंद्र व उसका दोस्त बद्दी में एक ही कंपनी मे काम करते थे और दोनों बद्दी से घर के लिए निकले थे । दविन्द्र सिंह की दो बहनों का इकलौता भाई था जबकि उसकी माता की दो साल पूर्व मौत हुई है। दविन्द्र सिंह की छोटी बहन की शादी को कुछ दिन ही बचे थे, वह शादी की तैयारियों को लेकर ही घर आ रहा था । हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। उधर एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा

रही है। घायलों के बयान कलमबद्ध किए गये है।एएसपी ऊना विनोद ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है