Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

OnePlus लॉन्च करेगा पहला 5G स्मार्टफोन, जानें खासियत

OnePlus लॉन्च करेगा पहला 5G स्मार्टफोन, जानें खासियत

- Advertisement -

नई दिल्ली। चीनी मोबाइल निर्माता OnePlus सैमसंग व हुवावे जैसी कंपनियों को चुनौती देते हुए जल्द ही अपना पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने इस बात की पुष्टि कर दी है। वनप्लस उन पहली कंपनियों में से एक होगी, जो 5जी स्मार्टफोन सबसे पहले लॉन्च करेंगी।
बता दें कि 5G अपग्रेड के लिए सैमसंग और हुवावे जैसी कंपनियां पहले ही अपने हैंडसेट्स पर काम कर रहीं हैं। लेकिन वनप्लस का 5G हैंडसेट उनके मॉडल 6टी का अपग्रेडेड वेरियंट होगा और इसे 2019 के मिड में लॉन्च किया जाएगा। भारत में OnePlus 30 अक्टूबर को अगला वनप्लस 6टी लॉन्च करेगी। कंपनी के नए OnePlus 6T में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा।
यह ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। जिसमें यूजर्स को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। कंपनी के इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमज़ॉन पर बेचा जाएगा। ई-टेलर कंपनी प्री-बुकिंग करने पर 1,000 रुपए की छूट दे रही है और ग्राहकों को 2,000 रुपए के गिफ्ट वाउचर्स भी दिए जाएंगे। बता दें कि वनप्लस के अलावा, आसुस, मोटोरोला, एलजी, शाओमी, ओप्पो, शार्प, एचटीसी, एचएमडी, वीवो और दूसरी कंपनियां भी अपने 5G फोन लांच कर सकती हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है