Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

ब्रेकिंगः परवाणू में होटल के शैड पर गिरा मलबाः एक कर्मी की गई जान, दो हुए घायल

ब्रेकिंगः परवाणू में होटल के शैड पर गिरा मलबाः एक कर्मी की गई जान, दो हुए घायल

- Advertisement -

सोलन। बारिश का ये मौसम लोगों की जान ले रहा है। सोलन जिला के परवाणू में देर रात हुए भूस्खलन में एक होटल में काम करने वाले कर्मी की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। यह भूस्खलन परवाणू के सेक्टर तीन में पैराडाइज होटल के पास रात को करीब 1.45 बजे बजे हुआ। यहां पर पहाड़ी में लगाया गया डंगा बारिश से गिर गया। इसका सारा मलबा होटल के लैंटल पर बनाए गए टीन के शैडनुमा कमरे की छत्त के ऊपर आकर गिरा। इस कमरे के अंदर होटल के तीन कर्मचारी लालू ( 22) पुत्र काली चरण निवासी गांव व डाकघर जाखिया तहसील कनान, जिला सहजानपुर उत्तर प्रदेश, राम लाल ( 47) थापा पुत्र ओम प्रकाश निवासी गांव कामली डाकघर परवाणु तहसील कसौली जिला सोलन व अमर सिंह( 19) पुत्र मुनू राम निवासी गांव नंदना डाकघर सिकंदरा जिला कानपुर उत्तर प्रदेश मलबे में दब गये। इन सभी को फायर ब्रिगेड परवाणु व स्थानीय पुलिस परवाणु के कर्मचारियों द्वारा रेस्क्यू करके निकाला गया। तीनों को उपचार के लिए ईएसआई अस्पताल परवाणु ले जाया गया जहां पर डाक्टर ने लालू को मृत घोषित कर दिया।
मामले की पुष्टि परवाणु के डीएसपी योगेश रोल्टा ने की है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो घायलों का इलाज ईएसआई अस्पताल परवाणू में चल रहा है, पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: पीजी कॉलेज ऊना में छात्रों संगठनों के बीच झड़प, कपड़े भी फटे, तीन पहुंचे घायल

 

चंबा में मलबे की चपेट में आई गाड़ियां

उधर जिला चंबा के चुराह उपमंडल के भराड़ा में बादल फटने से आई बाढ़ ने भारी तबाही मचाई है। भारी मात्रा में मलबा सड़क पर आ गया, जिससे सड़क किनारे खड़ी गाडिय़ां भी मलबे में दब गई। सड़क किनारे पार्क किए गए दोपहिया वाहनों के अलावा छोटी गाडिय़ां भी पूरी तरह से मलबे की चपेट में आ गईं। वहीं एक बस का पिछला हिस्सा भी मलबे में दब गया। हालांकि इस दौरान किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन बाढ़ के कारण किसानों की फसलों को क्षति पहुंची है, उधर पंचायत प्रधान हीरालाल का कहना है कि भराड़ा पंचायत में बाढ़ आने से मलबा सड़क पर आ गया, जिससे भारी नुकसान हुआ है। वहां पर खड़े किए गए वाहन मलबे की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है करीब 15 से 20 दोपहिया, आठ से दस छोटे वाहन और एक बस मलबे की चपेट में आ गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है