Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,627,763
मामले (भारत)
177,191,169
मामले (दुनिया)
×

OnePlus बदल रहा अपना सबसे महंगा Smartphone, कस्टमर के पैसे भी दे रहा वापस, जानिए क्या है माजरा

OnePlus बदल रहा अपना सबसे महंगा Smartphone, कस्टमर के पैसे भी दे रहा वापस, जानिए क्या है माजरा

- Advertisement -

नई दिल्ली। वनप्लस कंपनी ने हाल ही में OnePlus 8 सीरीज लॉन्च की है और कंपनी ने 29 अप्रैल से Onplus 8 Pro की सेल भी शुरू कर दी है। वनप्लस की नई सीरीज का प्रो वर्जन कंपनी का अब तक का सबसे महंगा स्मार्टफोन है और प्री-ऑर्डर करने वाले कस्टमर्स को इसकी डिलीवरी मिलना भी शुरू हो गई है। इसी बीच देखने में आ रहा है कि वनप्लस की ओर से कुछ यूजर्स को इस डिवाइस के बदले रिफंड ऑफर किया जा रहा है या फिर उनका डिवाइस बदला जा रहा है। बताया जा रहा है कि कई प्री-ऑर्डर यूनिट्स में डिस्प्ले से जुड़ी कुछ प्रॉब्लम्स देखने को मिली हैं।

यह भी पढ़ें: डिप्रेशन को दूर भगाएगी ये कमाल की चाय, रिसर्च में आया सामने

OnePlus 8 Pro में कुछ यूजर्स को ग्रीन टिंट और क्रश्ड या क्लिप्ड ब्लैक्स देखने को मिल रहे थे और वनप्लस फोरम के अलावा सोशल साइट्स पर भी यूजर्स ने नाराजगी जताई थी। नए डिवाइस में सामने आई ग्रीन टिंट की प्रॉब्लम को कंपनी की ओर से OTA अपडेट देकर फिक्स कर दिया गया है। सामने आया है कि OxygenOS 10.5.5 अपडेट की मदद से OnePlus 8 Pro की ग्रीन टिंट से जुड़ी डिस्प्ले प्रॉब्लम ठीक हो गई है लेकिन ब्लैक क्रश इश्यू अब भी बना हुआ है।


कंपनी की ओर से कन्फर्म कर दिया गया है कि ब्लैक क्रश इश्यू दरअसल हार्डवेयर से जुड़ी प्रॉब्लम की वजह से देखने को मिल रहा है। Reddit पर की गई एक पोस्ट से पता चला है कि कंपनी ब्लैक क्रश वाली डिस्प्ले प्रॉब्लम फेस कर रहे यूजर्स को तीन ऑप्शंस दे रही है। यूजर्स अपने OnePlus 8 Pro को सर्विस सेंटर भेज सकते हैं और रिपेयर करवा सकते हैं। दूसरा डिवाइस रिटर्न करके बदले में रिफंड लेने का ऑप्शन है। तीसरा ऑप्शन वेबसाइट पर रिप्लेसमेंट रिक्वेस्ट भेजकर नया डिवाइस पाने का मिल रहा है। ज्यादातर OnePlus 8 Pro यूजर्स अपने खराब डिवाइस के बदले नया डिवाइस या फिर रिफंड लेना पसंद करेंगे। OnePlus 8 Pro की भारत में कीमत 54,999 रुपये रखी गई है। 6.78 इंच के AMOLED डिस्प्ले वाले इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट और क्वॉड कैमरा सेटअप (48+48+8+5MP) दिया गया है और 4510mAh की बैटरी मिलती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है