Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

Helicopter Crash प्रकरण : सेवानिवृत्त कर्नल विजय कटोच का मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार

Helicopter Crash प्रकरण : सेवानिवृत्त कर्नल विजय कटोच का मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार

- Advertisement -

हमीरपुर। अरब सागर में क्रैश हुए ओएनजीसी के हेलिकॉप्टर में बतौर पायलट सेवाएं दे रहे नादौन रंगस के सेवानिवृत्त कर्नल विजय चंद कटोच का शव बरामद हुआ। इसके बाद उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। जानकारी के अनुसार इस हादसे में छह अधिकारियों की मौत हो गई थी, इनमें से एक पायलट रंगस के कर्नल विजय चंद कटोच शामिल थे। कर्नल कटोच के लापता होने के बाद सांसद अनुराग ठाकुर ने पैट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से बातचीत की और उन के शव को तलाशने के काम में तेजी लाने का आग्रह किया। सोमवार देर रात कटोच का शव मिलने के बाद आज मुंबई के अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया इसके बाग पवन हंस की ओर से उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

शनिवार को क्रैश हुआ था हेलिकॉप्टर

कर्नल विजय चंद कटोच सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद पवन हंस में बतौर पायलट सेवाएं दे रहे थे शनिवार को हेलिकॉप्टर को एक तेल रिंग में उतरना था लेकिन उड़ान के कुछ समय बाद ही यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। कर्नल कटोच के परिवार में उनके माता-पिता पत्नी व दो बेटियां हैं। उनके माता-पिता रंगस में रहते हैं जबकि बेटियां व पत्नी एक साल पहले ही चंडीगढ़ से मुंबई शिफ्ट हुए थे। उनकी बड़ी बेटी लॉ कर चुकी है जबकि छोटी बेटी अभी कॉलेज में है। जाहिर है कि शनिवार को मुंबई में ओएनजीसी का एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था, इसमें 6 सवारों की मौत हो गई थी।

सीएम ने जताया शोक

सीएम जय राम ठाकुर ने हमीरपुर जिले के रंगस क्षेत्र से संबंध रखने वाले व तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम के पायलट सेवानिवृत्त कर्नल विजय कटोच के निधन पर शोक व्यक्त किया है। कर्नल कटोच का शनिवार को मुंबई तट के समीप एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में निधन हो गया था। सीएम ने अपने शोक संदेश में ईश्वर से दिवगंत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिवार को इस दुःखद घड़ी से उभरने के लिए शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है