Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

ओंकार ठाकुर होंगे नौणी विवि के केंद्रीय छात्र संघ के अध्यक्ष, विकास महासचिव चुने गए

ओंकार ठाकुर होंगे नौणी विवि के केंद्रीय छात्र संघ के अध्यक्ष, विकास महासचिव चुने गए

- Advertisement -

सोलन। डॉ. यशवंत सिंह परमार औद्यानिकी और वानिकी विश्वविद्यालय नौणी में केंद्रीय छात्र संघ का गठन हो गया है। वानिकी कॉलेज के छात्र ओंकार ठाकुर इस छात्र संघ के अध्यक्ष चुने गए हैं। अंशुल शर्मा को उपाध्यक्ष, विकास महासचिव और सुयश धीमान को सह सचिव और कोषाध्यक्ष चुना गया। छात्र संघ के गठन के लिए पहले विश्वविद्यालय के सभी कक्षाओं में पढ़ रहे छात्रों ने अपने-अपने प्रतिनिधि चुने और बाद में इन प्रतिनिधियों ने इस शिक्षा-सत्र के संघ के सदस्यों को चुना। इस मौके पर छात्रों ने एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम के दौरान छात्र संघ के सदस्यों को विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एचसी शर्मा ने शपथ दिलाई।

अविनाश राणा और रजत पुंडीर एमबीए के पहले और दूसरे वर्ष का प्रतिनिधित्व करेंगे

औद्यानिकी कॉलेज में 11 प्रतिनिधि चुने गए। बीएससी के पहले, दूसरे, तीसरे और चौथे वर्ष से क्रमश: अक्षय कुमार, विकास शर्मा, तजेंदर कुमार और प्रभात कुमार को चुना गया। एमएससी में पहले साल के छात्रों ने सचिन लखनपाल और दूसरे वर्ष के छात्रों ने विकास को अपने प्रतिनिधि के रूप में चुना। अविनाश राणा और रजत पुंडीर एमबीए के पहले और दूसरे वर्ष का प्रतिनिधित्व करेंगे। पीएचडी से पहले, दूसरे और तीसरे साल के लिए क्रमश: अंशुल शर्मा, अभिषेक पंवर और किरण ठाकुर का चयन हुआ। कॉलेज में नौ कक्षा प्रतिनिधि चुने गए।

बीएससी के पहले, दूसरे,तीसरे और चौथेवर्ष से क्रमश: धीरज लुबना, अश्वनी चौहान, शुभम सहोता और सुयश धीमान अपनी-अपनी कक्षाओं के प्रतिनिधि बने। एमएससीके प्रथम वर्ष के छात्रों ने ओंकार ठाकुर और द्वितीय वर्ष ने किशोर कुमार साहू को अपना प्रतिनिधि चुना। डॉक्टरेट कर रहे छात्रों ने राजेश मोंगा, देवराज और बंदना धीमान को क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे साल की पीएचडी कक्षाओं के प्रतिनिधित्व के लिए चुना। इसके अलावा हर कॉलेज से शैक्षिक कार्यों के लिए भी प्रतिनिधि चुने गए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है