×

कम हुई ओप्पो के इन स्मार्टफोन्स की कीमत, जानें कितने में खरीद पाएंगे

कम हुई ओप्पो के इन स्मार्टफोन्स की कीमत, जानें कितने में खरीद पाएंगे

- Advertisement -

नई दिल्ली। अगर आप नया स्मार्टफोन (Smartphone) लेने का सोच रहे हैं तो देर न करें क्योंकि भारत में ओप्पो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती की है। अब आप इन स्मार्टफोन को कम दाम पर खरीद पाएंगे। कंपनी ने जिन स्मार्टफोन्स की कीमतों में कमी की है उनमें Oppo A5 और Oppo F11 Pro के 64GB वेरिएंट्स शामिल हैं। अपने स्मार्टफोन्स पर कंपनी 2 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है। चलिए जानते हैं आपको किस स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट (Discount) दिया जाएगा।


यह भी पढ़ें- इन कंपनियों में इंसान नहीं रोबोट लेते हैं इंटरव्यू, ऐसे करते हैं सिलेक्ट

Oppo F11 Pro की कीमत में कटौती की थी इसके बाद अब 64GB वेरिएंट की कीमत (Price) भी कम कर दी गई है। Oppo A5 के 64GB वेरिएंट की कीमत 12,990 रुपए से घटाकर 11,990 रुपए कर दी गई है। यहां आपको 1000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस वेरिएंट को फ्लिपकार्ट, ऐमेजॉन और ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए खरीदा जा सकता है।

उधर, Oppo F11 Pro के 64GB वेरिएंट की कीमत पुरानी कीमत 22,990 रुपए से घटाकर 20,990 रुपए कर दी गई है। लेकिन इस फोन के 128GB वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस वेरिएंट को आप पुरानी कीमत 23,990 रुपए में ही खरीद पाएंगे।

Oppo A5 स्पेसिफिकेशन्स: Oppo A5 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.1 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन (Smartphone) में आपको 6.2-इंच HD+ (720×1520 पिक्सल) फुलव्यू डिस्प्ले मिलता है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप (13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल) मौजूद है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें इसकी 4,230mAh की बैटरी दी गई है।

Oppo F11 Pro स्पेसिफिकेशन्स: ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6 पर चलता है और 6.53-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) LCD डिस्प्ले मिलता है। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलता है। इसकी बैटरी 4,000mAh की है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है