×

Orthopedic Surgeon मामलाः CM बोले, होगी जांच

Orthopedic Surgeon मामलाः CM बोले, होगी जांच

- Advertisement -

बिलासपुर। सदर विधायक बंबर ठाकुर व आर्थो सर्जन डा जसबीर सिंह के बीच उपजे विवाद को लेकर सीएम वीरभद्र सिंह ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने मामले की जांच के लिए एक टीम गठित करने की बात की है। बिलासपुर पहुंचे सीएम ने कहा कि मामले में सीनियर डॉक्टरों की टीम गठित होगी, जोकि मामले की जांच कर उन्हें रिपोर्ट सौंपेगी। बता दें कि इन दिनों विधायक बंबर ठाकुर और एक डॉक्टर के बीच हुई बातचीत का आडियो क्लिप काफी वायरल हुआ है। इस मामले में पिछले कल मंडी में सीएम ने विधायक का बचाव करते हुए कहा था कि कुछ अधिकारी बंबर ठाकुर के पीछे पड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति किसी को फोन करता है तो उसे रिकॉर्ड करना उचित नहीं होता। सीएम ने कहा कि किसी के फोन को रिकॉर्ड करना किसी सरकारी कर्मचारी या अधिकारी की ड्यूटी नहीं cm2होती। फिर चाहे वह डॉक्टर हो या कोई और अधिकारी। उन्होंने कहा कि विधायक ने सिर्फ व्यक्ति की अपंगता को लेकर बात की थी और यह बात यहीं पर ही समाप्त हो जानी चाहिए थी। इसमें रिकॉर्ड करने वाली कोई बात ही नहीं थी। अब आज सीएम ने मामले की जांच करवाने की बात कही है।


  • सीएम ने मामले में सीनियर डॉक्टरों की टीम गठित करने की बात कही
  • मार्केण्डेय मन्दिर के सौन्दर्यीकरण परियोजना  का किया शिलान्यास

वहीं, बिलासपुर जिला के मार्केण्डेय गांव में स्थित प्राचीन श्री मार्केण्डेय मन्दिर के सौन्दर्यीकरण एवं विस्तारीकरण परियोजना  का सीएम वीरभद्र सिंह ने आज शिलान्यास किया। पर्यटन विकास बोर्ड तथा पर्यटन विभाग की इस परियोजना पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि श्री cm3मार्केण्डेय मन्दिर प्राचीन होने के साथ-साथ ऐतिहासिक स्थल भी है। इसलिए इस मन्दिर का निर्माण ऐसा किया जाए, ताकि यह मन्दिर न केवल प्रदेश में बल्कि पूरे देश में भव्यता, सुन्दरता,  सुविधाओं और योजनाबद्ध के निर्माण के लिए आर्दश धार्मिक स्थल के रूप में विख्यात हो सके ।

उन्होंने कहा कि परियोजना के तहत मन्दिर में एक हॉल, पर्यटन स्वागत स्थल, रेस्तरां व पार्किंग के साथ-साथ बडे़ हॉल में बैठने की भी व्यवस्था होगी जिससे श्रद्धाओं और पर्यटकों को सुविधाएं मिल सकेगी। सीएम ने कहा कि उनकी मन्दिर के दर्शन करने की काफी  समय से इच्छा थी जो अब पूरी हुई है। उन्होंने कहा कि परिसर में मौजूद दूकानों को भी व्यवस्थित किया जाएगा, जिससे श्रद्धालुओं को सुविधा मिलेगी और व्यवस्थाए भी सुदृढ़ होगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है