Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,622,709
मामले (भारत)
366,912,057
मामले (दुनिया)

BJP MLA विशाल नेहरिया एचएएस पत्नी ओशिन को अब यूं करते हैं टार्चर-देखें Live

बोली, मानसिक रूप से परेशान करते हैं, दायित्व सही ढंग से नहीं निभा पा रही

BJP MLA विशाल नेहरिया एचएएस पत्नी ओशिन को अब यूं करते हैं टार्चर-देखें Live

- Advertisement -

बिलासपुर। धर्मशाला से बीजेपी विधायक विशाल नेहरिया ( BJP MLA Vishal Nehria) की एचएएस पत्नी ओशिन शर्मा ने एक बार फिर अपने पति पर आरोप जड़े हैं। ओशिन का कहना है कि उसे अभी भी मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है, जिस तरह उनके पति को पूरे स्वाभिमान के साथ जीने का अधिकार है। वैसा ही अधिकार उन्हें भी है। लेकिन उन्हें फिर उन्हें परेशान किया जा रहा है। इस वजह से वह अपना दायित्व सही तरीके से नहीं निभा नहीं पा रही है। एचएएस अधिकारी ने पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) एवं सीएम जय राम ठाकुर ( CM Jai Ram Thakur)ने मांग की है कि धर्मशाला में सता के दुरूपयोग को रोका जाए।

यह भी पढ़ें: बीजेपी एमएलए नैहरिया की एचएएस पत्नी ओशिन शर्मा ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

मीडिया से बातचीत के दौरान ओशिन ने कहा कि कहा कि एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है तो दूसरी ओर बेटियां घरेलु हिंसा की शिकार हो रही है। वह भी उन बेटियों में से एक है। जिसे अपने पति व ससुराल वालों की प्रताड़ना सहन करना पड़ी है। भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि गत वर्ष जून माह में पति व ससुराल वालों ने उन्हें ना केवल मानसिक रूप से परेशान किया गया था बल्कि मारपीट भी की गई थी। उसके बाद पति के खिलाफ पुलिस ( Police)में की गई एफआईआर( FIR) वापस लेने का दवाब डाला गया। इसलिए उन्होंने एफआईआर तक वापिस ली थी। क्योंकि पति ने उन्हें दस वर्ष तक तलाक नहीं देने की बात कही थी। हालांकि यह मामला अभी न्यायालय में लंबित है। फिर भी उनके पति द्धारा परेशान किया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बीजेपी विधायक विशाल नेहरिया का कबूलनामा,”गलती से उठ गया था पत्नी पर हाथ”

 

ओशिन का कहना है कि इस मामले पर उनके पति ने मीडिया में जो बयान दिया गया था। उस पर बाद में वे मुकर गए थे।जब वह जोगेंद्रनगर व हमीरपुर में प्रोवेशनरी पीरियड (Probationary Period)पर कार्यरत थी, वहां पर भी विशाल नेहरिया ने उन्हें परेशान करने करने का प्रयास किया गया। यहीं नहीं हिप्पा में प्रशासनिक अधिकारी के प्रशिक्षण के दौरान भी उन्हें बेवजह तंग किया गया। जिस कारण उन्हें शिमला के ढली थाने में शिकायत दर्ज करवानी पड़ी थी। ओशिन का आरोप है कि विशाल नेहरिया उनके खिलाफ सता का दूरपयेाग कर सकते है। वह इस संबंध में लोगों को जागरूक कर सच्चाई सामने रखना चाहती हैं। समाज में कितनी महिलाएं व बेटियां घरेलू हिंसा की शिकार हो जाती है और वह डर के कारण कुछ बोल भी नहीं पाती है। उनके साथ जब यह घटना हुई थी, तब उन्हें समाज का समर्थन मिला था। उन्हें उम्मीद है कि अब भी लोग उनका साथ देंगे। क्योंकि हम सभी को स्वाभिमान के साथ जीवन जीने का अधिकार है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है