×

डमटाल में नशीले कैप्सूल संग एक Arrest, तिब्बती मूल के व्यक्ति से पकड़ी दो किलो Silver

डमटाल में नशीले कैप्सूल संग एक Arrest, तिब्बती मूल के व्यक्ति से पकड़ी दो किलो Silver

- Advertisement -

फतेहपुर/ शिमला। शनिवार को पुलिस थाना इंदौरा की डमटाल चौकी के तहत पंजाब के एक और नशे के तस्कर को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी से 205 नशीले कैप्सूल बरामद किए हैंजिला पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस को आरोपी के बारे में गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी, जिस पर डमटाल पुलिस चौकी के प्रभारी रूप सिंह हवलदार गोविंद सिंह और नारकोटिक विंग संजीव वर्मा, वलविंद्र सिहं, अजय कुमार, नवजोत कुमार व रमेश कुमार को कारवाई करने के निर्देश दिए गए। पुलिस दल छन्नी बेली के पास गश्त कर रहा था कि आरोपी पुलिस को देखते ही अचानक पीछे मुड़ने लगा। जिस कारण पुलिस को उस पर संदेह हुआ और शक के आधार पर उसकी तलाशी लेने पर उससे 205 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए।


आरोपी ने अपनी पहचान गुरविंद्र सिहं पुत्र सतनाम सिहं निवासी हरसी पिंड स्थित दसूहा  (पंजाब) बताई है। पुलिस ने नशीले कैप्सूल को कब्जे में लेकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी कांगड़ा संजीव गांधी के अनुसार नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। वहीं, शिमला जिला के कोटखाई में पुलिस ने अवैध शराब की 28 बोतल पकड़ी हैं। कोटखाई पुलिस ने मझोली गांव में एक दुकान में दबिश देकर वहां से देसी शराब की 28 बोतल बरामद की। कोटखाई थाना पुलिस ने इस मामले में दुकानदार मझौली गांव के जोगेंद्र सिंह के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

आबकारी विभाग ने ठोका 24 हजार जुर्माना

ऊना।  मैहतपुर प्रवेश द्वार पर आबकारी एवं कराधान विभाग की टीम ने एक गाड़ी से बिना बिल की दो किलो चांदी बरामद की है। विभाग की टीम ने कार चालक से 24 हजार रुपये जुर्माना भी वसूल किया है। मिली जानकारी के अनुसार आबकारी एवं कराधान विभाग की टीम ने मैहतपुर स्थित बैरियर पर नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान टीम ने जब दिल्ली से आ रही एक इनोवा कार जांच की तो लगभग दो किलोग्राम बिना बिल के चांदी बरामद हुई, जिस पर गाड़ी चालक कोई संतोषजनक जवाब न दे सका और न ही कोई दस्तावेज पेश कर पाया। विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए उक्त चांदी को कब्जे में ले लिया।

चांदी की कीमत एक लाख रुपये के करीब आंकी जा रही है। कार में सवार कार चालक की पहचान जिगमे निवासी मैक्लोडगंज के रूप में हुई है और उक्त व्यक्ति तिब्बती मूल से संबंध रखता है। उधर, आबकारी एवं कराधान विभाग के सहायक आयुक्त उज्जवल सिंह राणा ने बताया कि विभाग मामले की जांच कर रही है। उक्त व्यक्ति को बिना बिल के चांदी ले जाने पर 24 हजार रुपये का जुर्माना किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है