आधी छुट्टी मना रहे छात्रों पर स्कूल परिसर में हमला, एक छात्र का फूटा सिर

बाहरी स्कूल के डेढ़ दर्जन छात्रों ने बोला हमला, तीन छात्र धरे

आधी छुट्टी मना रहे छात्रों पर स्कूल परिसर में हमला, एक छात्र का फूटा सिर

- Advertisement -

मंडी। उपमंडल के गोपालपुर विकास खंड की पटड़ीघाट स्थित वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में घुसकर कुछ आउट साइडरों ने छात्रों की पिटाई कर दी। जिन छात्रों ने स्कूल में घुसकर हमला किया वे भी स्कूल वर्दी में थे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि छात्र निकटवर्ती किसी स्कूल से संबंधित थे। इस हमले में 12वीं का एक छात्र बुरी तरह से जख्मी हुआ है। उसके सिर पर चार टांके लगे हैं।
वहीं ग्रामीणों ने स्कूल वर्दी में भाग रहे छात्रों में से तीन छात्रों का दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। बता दें कि पटड़ीघाट स्कूल में आधी छुट्टी हुई थी। इसी बीच बाहरी स्कूल के करीब डेढ़ दर्जन छात्रों ने स्कूल के अंदर घुसकर छात्रों पर हमला कर दिया। छात्रों का पीटना शुरू कर दिया। यह देखकर स्कूल का स्टाफ व छात्र हक्के बक्के रह गए। जब तक स्कूल के अध्यापक कुछ कर पाते उतनी देर में हमलावर छात्र भाग खड़े हुए। इस हमले में 12वीं का छात्र गुरप्रीत सिंह बुरी तरह से जख्मी हुआ है। उसके सिर पर चार टांके लगे हैं।
स्कूल के प्रधानाचार्य कश्मीर सिंह ने अध्यापकों और स्कूल प्रबंधन समिति की आपात बैठक बुलाकर सारी स्थिति का अवलोकन किया और तत्काल प्रभाव से पुलिस और घायल हुए छात्र के परिजनों को सूचित किया। मंडी में उप शिक्षा निदेशक उच्च शिक्षा अशोक शर्मा को फोन कर सारी स्थिति से अवगत करवाया। उन्होंने भी प्रधानाचार्य को पुलिस में शिकायत करने तथा मंडी कार्यालय को संपूर्ण रिपोर्ट देने को कहा। इसी बीच जब आसपास के घरों में स्कूल में हुए घटना का पता चला तो लोग अपने बच्चों का कुशलक्षेम पूछने आ गए और उनमें से कुछ ग्रामीणों ने स्कूल की वर्दी में भागते हुए छात्रों को देखा तथा जधरानी गांव के पास भागते हुए तीन छात्रों को पकड़कर स्कूल में ले आए, जहां पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए तीनों  छात्रों के नाम पंकज, वीरेंद्र और अभिषेक हैं और निकट स्थित पाठशाला में जमा दो में पढ़ते हैं।
उप शिक्षा निदेशक उच्च शिक्षा अशोक शर्मा ने बताया कि स्कूल में बाहरी लोगों का घुसना गैरकानूनी है और वे पुलिस अधीक्षक मंडी को सारे मामले से अवगत कराएंगे। वहीं, डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करेगी तथा स्कूल के छात्रों को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है