Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

बड़ी खबरः गुस्साई महिला ने MLA और DSP को जड़ दिया थप्पड़

बड़ी खबरः गुस्साई महिला ने MLA और DSP को जड़ दिया थप्पड़

- Advertisement -

Woman Slapped  : शिमला। राजधानी शिमला में विधानसभा के बाहर ट्रक ऑपरेटरों के प्रदर्शन के दौरान उस समय हंगामा हो गया, जब एक प्रदर्शन के दौरान महिला अपने आपे से बाहर हो गई। गुरुवार को विधानसभा के बाहर सोलन और बिलासपुर के ट्रक ऑपरेटर विधानसभा के बाहर अपनी मांगों के लेकर नारेबाजी कर रहे थे। बिलासपुर की सीमा पर स्थित जेपी उद्योग सोलन-बिलासपुर ट्रक ऑपरेटर समन्वय समिति के आह्वान पर आयोजित इस धरने-प्रदर्शन के दौरान एर महिला वहां सोलन जिला के एक विधायक से उलझ गई।

विधानसभा के बाहर प्रदर्शन करते हुए बेकाबू हुई महिला

विधायक जिस वक्त यूनियन के पदाधिकारियों और अन्य लोगों से बात कर रहे थे, उस वक्त विधानसभा में बेलदार विधायक से उलझी और विधायक को थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान मौके पर मौजूद एक डीएसपी ने उसे रोकने लगे तो महिला उस अधिकारी से भी उलझ पड़ी और उसे भी थप्पड़ मार दिया। इससे वहां स्थिति बिगड़ गई और माहौल तनावपूर्ण हो गया। विधायक और डीएसपी को से मारपीट होने के बाद वहां मौजूद पुलिस कर्मी हरकत में आए और उन्होंने उक्त महिला को हिरासत में लेकर बालूगंज पुलिस थाने ले जाया गया।


 पुलिस ने महिला के खिलाफ दर्ज किया केस

विधायक और डीएसपी की शिकायत पर बालूगंज पुलिस थाना में महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 व 332 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बताते हैं कि प्रदर्शनकारियों और विधायक के बीच बहस हो रही थी और इसी दौरान वहां मौजूद उक्त महिला ने विधायक को थप्पड़ मार दिया। उस वक्त वहां डीएसपी मौजूद थे और जब उन्होंने महिला को रोकने की कोशिश की तो महिला ने डीएसपी को भी थप्पड़ जड़ दिया। बताते हैं कि विधायक व डीएसपी को थप्पड़ मारने वाली महिला सोलन के शालाघाट क्षेत्र की रहने वाली है। उधर, एसपी शिमला डीडब्ल्यू नेगी ने कहा कि विधायक और डीएसपी के साथ हुई घटना को लेकर बालूगंज थाना में महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। 

ये भी पढ़ें  : Sukhu के बयान पर Virbhadra का पलटवारः किसी की मेहरबानी से नहीं बना CM

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है