- Advertisement -

बड़ी खबर : बिजली बोर्ड के आउटसोर्स कर्मचारियों को फिर मिला एक्सटेंशन 

31 अक्तूबर को समाप्त हो चुका है एक्सटेंशन

0

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। बिजली बोर्ड के 2500 आउटसोर्स कर्मचारियों को प्रदेश सरकार ने तीसरी बार एक्सटेंशन दे दी है। इन कर्मचारियों का एग्रीमेंट 31 अक्तूबर को समाप्त हो चुका है। जिसके बाद अब इन्हें फिर एक्सटेशन दे दिया गया है। अब ये कर्मचारी 31 दिसंबर तक सेवाएं दे सकेंगे। 

आमंत्रित किया जा चुका है नया टेंडर

बता दें कि इससे पहले 30 सितंबर को इन कर्मचारियों का कार्यकाल पूरा हो चुका था और सरकार ने एक महीने की एक्सटेंशन दी थी। उसके बाद 31 अक्तूबर को पूरा हो गया। जिसके बाद में इन्हें 30 नवंबर तक एक्सटेंशन दे दी गई। अब सरकार ने इन्हें 31 दिसंबर तक फिर से एक्सटेंशन दे दी है। गौरतलब है कि प्रदेश सरकार ने नई एजेंसी के लिए 4 अक्तूबर तक टेंडर आमंत्रित किए हैं। हालांकि वे अभी तक ओपन नहीं हुए। गौरतलब है कि प्रदेश में 2500 कर्मचारी बिजली बोर्ड में आउटसोर्स आधार पर सेवाएं दे रहे हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एग्रीमेंट रिन्यू करने के लिए इन कर्मचारियों को दक्षता के साथ-साथ काबिल बनना होगा। बताया गया कि कर्मचारियों की नियुक्ति का लेकर राज्य बिजली बोर्ड प्रबंधन पहले पुराने कर्मचारियों की दक्षता पर गौर करेगा। इसमें ऐसे कर्मचारियों का एग्रीमेंट रद्द होगा जो काबिल नहीं हैं। 

- Advertisement -

Leave A Reply