×

CM साहब, जानकारी दुरुस्त करो : शिलाई के 150 Cong Families हुई हैं BJP में शामिल

CM साहब, जानकारी दुरुस्त करो : शिलाई के 150 Cong Families हुई हैं BJP में शामिल

- Advertisement -

पांवटा। शिलाई के 150 से ज्यादा परिवारों ने कांग्रेस से किनारा कर बीजेपी का सहारा लिया है और सीएम कहते है कि शिलाई से एक भी कांग्रेस परिवार ने पार्टी का हाथ नहीं छोड़ा है। सीएम दौरे को लेकर स्थानीय विधायक बलदेव तोमर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है साथ ही उनके सिरमौर दौरे को फ्लाप करार दिया है। 


  • वीरभद्र सिंह के बयान पर विधायक बलदेव तोमर ने किया पलटवार
  • कहा, बीजेपी की दी योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास कर गए सीएम

बलदेव तोमर ने कहा कि सीएम उन योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन कर गए हैं जो बीजेपी सरकार की देन हैं। उन्होंने कहा कि सीएम का यह बयान कि शिलाई में कोई परिवार कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल नही हुआ है, वह बेहद हास्यास्पद है। अगर सीएम इस बात को अफवाह बता रहे हैं तो यह उनकी उम्र का तकाजा है और जानकारी का अभाव है जोकि एक सीएम के लिए शर्मनाक है।

उन्होंने बताया कि शिलाई क्षेत्र में जो 150 से अधिक परिवार पिछले 3 साल में बीजेपी में शामिल हुए हैं, वे किसी दवाब के कारण नहीं बल्कि कांग्रेस से मोह भंग होने के कारण हैं। बलदेव तोमर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद हर दिन दर्जनों लोग कांग्रेस से तंग आकर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं। पिछले 4 दिन में 40 से ज्यादा परिवार बीजेपी में शामिल हुए हैं। शायद स्थानीय नेता सीएम को वास्तविकतासे अवगत नहीं करवाते, इसलिए सार्वजनिक रूप से ऐसे बयान देते रहते हैं। शिलाई के विधायक बलदेव तोमर ने कहा कि अगर सीएम यह कहते हैं कि शिलाई में पिछले 4वर्षों में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है तो यह उनकी अपनी सरकार की नाकामी है क्योंकि वे खुद ही प्रदेश में समान विकास की बात करते हैं जोकि एक बहुत गहन चिंतन का विषय है। बलदेव ने बताया कि पिछले 4 वर्षों में उन्होंने जो अपनी 5 करोड़ विधायक निधि से कार्य किए हैं उसकी शिलाई के लोगों ने खूब सराहना की है, जिसमें हर ग्राम में सड़क, महिला मंडल भवन, सामुदायिक भवन आदि का निर्माण हुआ है। असल में शिलाई की जनता को अब पता चला है कि विधायक निधि होती क्या है। अगर इतना कुछ होने के बाद भी सीएम यह कहते हैं कि कोई विकास नहीं हुआ है तो वह पूर्ण रूप से उनकी सरकार की नाकामी को दर्शाता है और यही कारण है कि लोग कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है